REWA : एजी कॉलेज के छात्रों ने मचाया तांडव, दो गुटों के बीच जमकर चले लाठी डंडे: वीडियो वायरल

 
DGFG

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। पिछले कुछ महीनो से शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत बगल में विंध्य विहार कॉलोनी के बगल में स्थित कृषि महाविद्यालय के पढ़ने वाले छात्रों द्वारा आए दिन मारपीट एवं पत्थरबाजी की घटनाएं होने लगी है जिसे देखते हुए पुराना जमाना याद आता है जब विक्रम पुल को पार करने में शाम के 6 बजे के बाद लोग कतराते थे। वही स्थिति लगभग फिर निर्मित होने लगी है।

SDFGG

जहां आए दिन छात्रों के बीच तनाव देखने को मिलता है। इसके अलावा बगल में स्थित विंध्य विहार कॉलोनी में रहने वाले युवाओं के भी कई गुट बने हुए हैं जिसकी वजह से आए दिन मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं। इसी तरह आज दोपहर लगभग 2 बजे कृषि महाविद्यालय के सामने बीच सड़क पर दो गुटों के बीच संघर्ष की स्थिति निर्मित हुई देखते ही देखते दोनों गुटों के छात्रों ने एक दूसरे के ऊपर पत्थर बरसाने शुरू किया एवं लाठी डंडों से भी मारपीट करने लगे।

FDGGH

इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। जिसकी सूचना किसी प्रत्यक्षदर्शी द्वारा सिविल लाइन थाने को दी गई घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आपस में झगड़ रहे युवकों को हिरासत में लेकर सिविल लाइन थाने लाया गया जिसे मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

FGHH

Related Topics

Latest News