REWA की तनु का bollywood कनेक्शन : GF निवेदिता का टुटा दिल,आग की तरह internet पर वायरल हो रहीं तस्वीरें ...

 
IAGE

REWA NEWS : ड्रामा क्वीन' (drama queen) इन दिनों बॉलीवुड (bollywood) गलियारों में ये नाम खूब घूम रहा है। 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत (Drama Queen Rakhi Sawant) की नौटंकी हर दिन चालू है। ये अपने शौहर आदिल को लेकर हर रोज नए खुलासे कर रही हैं। पहले राखी ने बोला कि आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं और अब उन्होंने उस लड़की के नाम भी खुलासा कर दिया है।

राखी सावंत ने किया गर्लफ्रेंड का खुलासा

राखी ने बताया कि उनके शौहर का तनु (tanu) नाम की लड़की से अफेयर चल रहा है। राखी ने इस बात का भी खुलासा किया कि तनू पहले से शादीशुदा हैं। तीन साल पहले उनकी शादी हो चुकी है, जिसके बाद तनु की फोटोज सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रही हैं। राखी सावंत ने अपने पति आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम तनु बताया है।

राखी का कहना है कि जब वह 'बिग बॉस मराठी' में थीं, तब आदिल और तनु का अफेयर शुरू हुआ था। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें आदिल दुर्रानी, तनु को बाहों में भरे हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें अब आग की तरह वायरल हो रही है।

टीवी और बॉलीवुड की चर्चा में रहने वाली Rakhi Sawant इन दिनों अपने परेशानियों के चलते और उनके अनुसार उनके हस्बैंड Aadil के नाम को लेकर चर्चा में हैं. जब से Rakhi Sawant ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी boyfriend adil khan durrani से शादी की और इस्लाम कबूल किया, राखी से जुड़ी हर छोटी से छोटी खबर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। सोशल मीडिया पर अचानक शादी का अनाउंसमेंट करने और बाद में पति आदिल दुर्रानी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाने वाली राखी टीवी चैनलों पर भड़काऊ बयान दे रही हैं.

image

Rakhi Sawant के पति को मुंबई पुलिस ने दबोचा

इन दिनों अभिनेत्री राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी काफी सुर्खियों में हैं ,मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले से जुड़ता हुआ नजर आ रहा है रीवा जिले की रहने बाली तनु चंदेल उर्फ निवेदिता का अफेयर राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी से कई सालों से चल रहा है,सगाई की रस्में मध्यप्रदेश के खजुराहो में तय की गई थी जहां (बदला हुआ नाम) मोहन सिंह नाम के व्यक्ति से तनु चंदेल की सगाई होनी तय थी, मीडिया खबरों के अनुसार जिस व्यक्ति से सगाई होनी थी उसे पहले अफेयर की जानकारी मिल गई जिससे दूसरे पक्ष के लोगों ने सगाई तोड़ दी!

मारपीट करने का आरोप
राखी ने बताया कि आदिल की गर्लफ्रेंड का नाम तनु है। राखी आगे कहती हैं, ‘मेरी स्ट्रेस खत्म। अब आदिल और तनु की स्ट्रेस स्टार्ट। आदिल ने फाइनली फैसला कर लिया है कि वो तनु के साथ रहेंगे। कल मुझे बोल दिया उन्होंने कि मैं जा रहा हूं... तुम्हें छोड़कर तनु के पास… मैं उसके साथ रहूंगा।' उन्होंने कहा, 'आदिल खान दुर्रानी का असली चेहरा मैं दिखाकर रहूंगी। मैसूर में उसके ऊपर कितने केस हैं वो बताऊंगी। कौन सी लड़की ने केस किए, कितने लोगों ने केस किए वो बताऊंगी। सब बताऊंगी। अब मैं डरती नहीं हूं। मैं मीडिया के सामने आऊंगी। देश के सामने आऊंगी।'

राखी कहती हैं, 'आदिल अब मैं डरती नहीं हूं। नाम बता दिया। अब कैसे छुपेगी वो आदिल। अब सारी लड़कियां, सारी औरतें बाहर आएंगी। सारे स्क्रीनशॉट्स, सबके वीडियोज मेरे पास है। वो लड़की तनु इसे भड़काती गई। मेरे और आदिल के साथ हाथापाई भी हुई। मैंने अपने बचाव में जो मुझे करना था किया। वो लड़की बार-बार फोन करके कहती थी पीटो-मारो। उसको छोड़ो मेरे पास आओ।‘

राखी सावंत ने आदिल की गर्लफ्रेंड का किया खुलासा

राखी सावंत के कई वीडियो Video भी सामने आए जिसमें वह कह रही थीं कि उनके पति आदिल का किसी लड़की से अफेयर चल रहा है। अगर आदिल ने लड़की को नहीं छोड़ा तो वह लड़की की जानकारी सार्वजनिक कर देगा. वहीं राखी सावंत ने खुलासा किया है कि लड़की का नाम तनु है। इस समय आदिल दुर्रानी और तनु को इंटरनेट पर काफी सर्च किया जा रहा है किया भी क्यों न जाय यह वायरल ऑडियो बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है।

जानिए कौन है निवेदिता उर्फ़ तनु चंदेल

Rakhi Sawant ने जब से आदिल की कथित गर्लफ्रेंड तनु का नाम सार्वजनिक किया है, तब से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया (SOCIAL MEDIA) पर कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें आदिल दुर्रानी तनु को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। दोनों की ये फोटोज (PHOTOS) इस समय आग की तरह वायरल हो रही ह। कहा जाता है कि तनु एक टिकटॉकर (TIKTAKAR) है जिसके इंस्टा अकाउंट पर 604k फॉलोअर्स हैं। तनु का पूरा नाम निवेदिता चंदेल (NIVEDITA CHANDEL) है टीआरएस कॉलेज रीवा (trs college rewa) से तनु (tanu) ने पढाई की है। और खास बात तो यह है तनु की सोशल मीडिया पर आदिल (adil) के साथ फोटो वायरल होने के बाद रीवा (rewa) के लोकल लोगों ने एक अलग दावा ठोका है जिनके मुताबिक तनु का कनेक्शन रीवा से भी जुड़ा है इसी बीच राखी एवं तनु (rakhi and tanu) के बीच हुई बातचीत का ऑडियो (audio viral) भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है ।

आप लोग भी सुन कर ये अनुमान लगा सकते है कि आदिल और तनु (adil and tanu) के बीच क्या हो सकता है जैसा कि राखी ने तनु से बातचीत में आरोप लगाया है रीवा न्यूज़ मीडिया इस ऑडियो कि पुष्टि नहीं करता है। यह बड़ा दिलचस्प हो जाता है बता दे की राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी  Instagram पर तनु के 604k फॉलोअर्स followers में शामिल हैं।

अब इसे देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आदिल और तनु के बीच कुछ न कुछ पक रहा है। आदिल दुर्रानी Adil Durrani और तनु चंदेल को अभी जवाब देना है। अब देखना होगा कि दोनों इस मामले पर कब अपनी चुप्पी तोड़ते हैं।

Related Topics

Latest News