REWA : कोर्ट परिसर की 8 दुकानों में चोरी से मचा हड़कंप; पांच अधिवक्ताओं और तीन इनकम टैक्स सलाहकारों के चेंबरों को बनाया निशाना

 
bcxb

रीवा शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत बदमाशों ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात जमकर तांडव मचाया है। यहां न्यायालय परिसर की 8 दुकानों में चोरी कर सनसनी फैला दी है। पुलिस का कहना है कि चोरों ने पांच अधिवक्ताओं और तीन इनकम टैक्स सलाहकारों के चेंबरों को निशाना बनाया है। अज्ञात चोरों ने ताला चटकाते हुए हजारों रुपए नकदी, दो लैपटाप, AC की कापर पाइप सहित जरूरी दस्तावेज निकाल ले गए है।

मंगलवार की सुबह 10 बजे कार्यालय खुलने पर वकील चेंबर पहुंचे। देखा कि मुख्य गेट का ताला टूटा है। वहीं अंदर रखा समान गायब है। ऐसे में सिविल लाइन पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों को तलाश शुरू कर दी है। अधिवक्ताओं का दावा है कि चार बार पहले भी चोरी हो चुकी है। थाने से 200 मीटर की दूरी पर स्थित कोर्ट में चोरी कर बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दी है।

इन अधिवक्ताओं के चेंबर से चोरी
सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक हितेन्द्रनाथ शर्मा ने बताया कि अधिवक्ता बीके माला, अधिवक्ता गीता नामदेव, अधिवक्ता लोकेश तिवारी, अधिवक्ता देवेश प्रताप सिंह, अधिवक्ता धंनजय त्रिपाठी, अधिवक्ता सुष्मिता सेन, अधिवक्ता योगेन्द्र शुक्ला और इनकम टैक्स सलाहकार प्रतीक शुक्ला के चेंबर को निशाना बनाया है। अज्ञात बदमाशों ने ताला तोड़कर नकदी सहित जरूरी समान ले गए है।

लैपटाप और नकदी गायब
चोरी की घटना में अधिवक्ता योगेन्द्र शुक्ला के चेंबर से दो लैपटाप, अधिवक्ता धंनजय त्रिपाठी के चेंबर से 15 सौ रुपए नगदी और अधिवक्ता गीता नामदेव के चेंबर से 7 हजार रूपए चोरी गई है। वहीं नकम टैक्स सलाहकार प्रतीक शुक्ला के चेंबर में बाहर लगी एसी की कापर पाइप लेकर चले गए है। साथ ही ताला टूटने की घटना असफल हो गई है।

एक चेंबर में चोर अपना ताला लगाकर चले गए
पुलिस ने बताया कि शातिर चोर कोर्ट के गेट नंबर 1 के सामने नगर निगम की दुकान पर पहुंचे। वहां स्टांप वेंडर राजकुमार सोनी के चेंबर में बाहर लगे पुराने ताला को तोड़कर अपना बड़ा ताला लगा दिए। क्योंकि बदमाश सेंटर लॉक नहीं तोड़ पाए थे। सुबह दुकान पहुंचा वेंडर चोरों का ताला तोड़ने के लिए काफी देर तक परेशान रहा।

Related Topics

Latest News