REWA : बीहर नदी के किनारे युवक की लाश मिलने से मचा हड़कंप, बारात में शामिल होने 9 बजे घर से निकला था

 
FDGDFG

REWA NEWS : रीवा के बीहर नदी के किनारे आज एक 28 वर्षीय युवक की लाश मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कई घंटो की जांच के बाद मृतक युवक के शव की पहचान विक्रम विश्वकर्मा के रूप में की है। मृतक रीवा के बिछिया थाना अंतर्गत चिरहुला कालोनी का रहने वाला है। परिजनों के मुताबिक मृतक विक्रम बारात में शामिल होने के लिए कल रात को तकरीबन 9 बजे घर से निकला था। जिसके घर से निकलने के बाद से ही घर वाले ये मान रहे थे कि विक्रम कार्यक्रम में ही मौजूद होगा। पर सुबह घर वालों को उसके मौत की सूचना मिली।

FDSGG

मृतक के भाई मनोज विश्वकर्मा ने बताया कि हमें आज सुबह 10 बजे घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद हम लोग तुरंत ही संजय गांधी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि रात के समय शाहरुख और जावेद दोनों विक्रम को साथ ले जाने के लिए घर आए थे। जो कि विक्रम के दोस्त हैं। इन दोनों के साथ ही मेरा भाई शाहरुख के खाला की शादी में शामिल होने के लिए गया था। हम सब तो रात को यही मानकर निश्चिंत थे कि विक्रम शादी के कार्यक्रम में ही मौजूद होगा। वहीं सुबह उसकी मौत की खबर सुनकर हम सब विश्वास नहीं कर पाए। मनोज ने कहा कि हम सभी हत्या की जांच के बाद आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही चाहते हैं।

प्रत्यक्षदर्शी सुशील कुमार दुबे ने बताया कि मैं सुबह फ्रेस होने के लिए नदी के पास गया हुआ था। जब लौटकर आ ही रहा था तो एक लाश पड़ी हुई दिखी। जिसके बाद मैंने तत्काल ही पुलिस को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी। आधे घंटे के भीतर ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन करने लगी। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मृतक के शरीर में सिर और पीठ पर चोट के निशान हैं। वहीं पूरे मामले में सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जहां अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आना बाकी है। जांच के बाद ही ये स्पष्ट हो पाएगा कि आखिरकार किन परिस्थितियों में युवक की मौत हुई है।

Related Topics

Latest News