REWA : बीहर नदी में युवक की निर्वस्त्र लाश मिलने से मचा हड़कंप

 
image

रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत बीहर नदी में एक युवक की निर्वस्त्र लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक मंगलवार की शाम करहिया घाट से आगे चकदही घाट (Chakdahi Ghat) के समीप अज्ञात शव दिखने की सूचना आई थी। इसके बाद चोरहटा पुलिस ने कंट्रोल रूम (police control room) को अवगत कराया। अज्ञात लाश को बरामद करने होमगार्ड (homegaurad) के गोताखोर व एसडीआरएफ टीम (sdrf team) को भेजा गया।

जिसने स्टीमर बोट की मदद से लाश को बीहर नदी से बाहर निकाला है। शुरुआत में मृतक की शिनाख्ती न होने के चलते रात में चोरहटा पुलिस ने लाश को संजय गांधी अस्पताल (sanjay gandhi hospital) की मर्चुरी में रखवा दिया था। साथ ही आसपास के थानों को सूचना भेजवाई। तब कहीं जाकर बुधवार की सुबह मृतक की पहचान हो पाई है। ऐसे में पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम कराते हुए लाश परिजनों को सौंप दी है।

एसजीएमएच चौकी (sgmh chuauki) पुलिस ने बताया कि मृतक विकास कुमार त्रिपाठी पुत्र सुशील तिवारी 31 वर्ष निवासी सुरसा खुर्द थाना रायपुर कर्चुलियान का रहने वाला है। वह बीते दिनों अचानक घर से लापता हो गया था। जिसकी लाश 9 मई की शाम बीहर नदी में मिली है। मर्ग कायम कर पोस्ट मार्टम कराया है। फिलहाल चोरहटा पुलिस मृतक के घर वालों से पूरी जानकारी जुटा रही है।

Related Topics

Latest News