REWA : तीन अलग-अलग हादसों में तीन लोग बहे; खंधों में पिकनिक मनाने गया युवक कुंड में डूबा, फटाफट क्लिक करके पढ़िए

 
ddvdf

रीवा जिले के तीन अलग-अलग हादसों में तीन लोग बह गए। बताया गया कि दो दिन से चल रही रिमझिम बारिश आफत बन गई है। पहला हादसा गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के खंधों कुंड में हुआ है। वहां चार दोस्तों के साथ नहाने का युवक बह गया है। इसी तरह दूसरी घटना रायपुर कचुर्लियान थाना अंतर्गत महाना नदी की है।

दावा है कि वृद्ध बुधवार की देर रात बुडिया गांव में एक मोहल्ले से दूसरे मोहल्ले जा रहा था। रास्ते में उफान मार रहे रपटे में बह गया। इसी तरह तीसरी दुर्घटना शहर के अमहिया थाना अंतर्गत गुढ चौराहे की है। यहां युवक ऑटो पार्टस की दुकान में कार्य कर रहा था। तभी बगल से निकले नाले ने उफान मार दिया। जिसस युवक बह गया।

केस-1: रपटा में आई बाढ़, साइकिल सहित बहा
रायपुर कर्चुलियान थाना प्रभारी उपनिरीक्षक पुष्पेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि बुधवार की देर रात संतोष सिंह उर्फ नन्हे पुत्र स्व. बृहस्पति सिंह 58 वर्ष निवासी बुडिया साइकिल से अपने घर लौट रहे थे। आशंका है कि महाना नदी के रपटे में बाढ़ आ गई होगी। पर बुजुर्ग साइकिल सहित नदी क्रॉस करने लगे होंगे। इसी बीच तेज बहाव में बह गए। गुरुवार सुबह परिजनों की सूचना पर SDRF की टीम बुलाई पर। काफी तलाश के बाद भी लाश नहीं मिली है।

केस-2: पिकनिक मनाने गया युवक कुंड में डूबा
गोविंदगढ़ पुलिस ने बताया कि आदर्श गुप्ता पुत्र बृजनंदन गुप्ता 20 वर्ष निवासी पाण्डेय टोला थाना सिटी कोतवाली गुरुवार की सुबह 10 बजे तीन अन्य दोस्तों के साथ खंधों कुंड पिकनिक मनाने पहुंचा। वहां सभी दोस्त आपस में मस्ती कर नहा रहे थे। मस्ती के बीच आदर्श गुप्ता ने कुंड में छलांग लगा दी, लेकिन वापस नहीं आया। हादसे की आशंका को लेकर पुलिस को सूचना भेजवाई। दोपहर दो बजे पहुंची SDRF ने शाम तक तलाशी अभियान चलाया, पर लाश नहीं मिली है।

केस-3: दुकान में कार्य करते समय नाला बहाकर ले गया
पुलिस का कहना है कि गुरुवार की शाम 5 बजे नाला बहाकर एक युवक को ले गया। लापता युवक राजू हुसैन चिकान टोला का रहने वाला है। वह अमहिया थाना अंतर्गत गुढ चौराहा स्थित रोहन ऑटो पार्ट्स में कार्य कर रहा था। तभी नाले के तेज उफान में बह गया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसको मिर्गी की बीमारी थी। हादसे की सूचना के बाद अमहिया पुलिस और नगर निगम की टीम मौजूद है। वहीं SDRF ने भी सर्चिंग शुरू कर दी है।

Related Topics

Latest News