REWA : हनुमना में दो चचेरी बहनों से गैंगरेप, 7 आरोपियों ने मिलकर बारी-बारी से की वारदात, 5 गिरफ्तार

 
gng

रीवा जिले के हनुमना थाना अंतर्गत दो चचेरी बहनों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि 25 दिन पूर्व दो चचेरी बहनें जंगल में भाजी (सब्जी की पत्तियां) लेने गई थी। लौटते समय जंगल में नजदीकी गांव के सात आरोपियों ने घेर लिया। विरोध करने पर छेड़छोड़ की। लड़कियों ने घर में अपने माता-पिता से शिकायत करने की बात कही। ऐसे में आरोपी भड़क गए।

इसके बाद दोनों बहनों को खींच कर खाई में ले गए। वहां बारी-बारी से सात आरोपियों ने गैंगरेप किया। धमकी दी कि घर में मुंह खोल तो जिंदा खत्म कर दूंगा। डरी सहमी बच्चियां गैंगरेप की घटना भूल गई। वे घर में किसी को आप बीती नहीं बताई। पर आरोपियों में से ही एक रेपिस्ट ने वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। ऐसे में रविवार की रात से वीडियो हनुमना क्षेत्र में जमकर वायरल होने लगा।

ये है मामला

एएसपी मऊगंज विवेक कुमार लाल ने बताया कि 6 अगस्त की शाम गैंगरेप का वीडियो हनुमना पुलिस के हाथ लगा था। पड़ताल में पता चला कि 25 दिन पहले 14 वर्षीय किशोरी अपनी 16 वर्षीय चचेरी बड़ी बहन के साथ पिपराही जंगल में तीन किलोमीटर अंदर बरौता की भाजी लेने गई थी। जंगल से भाजी तोड़ने के बाद अपने-अपने घर लौट रही थी। तभी वारदात की शिकार हो गई है।

7 आरोपियों ने मिलकर की वारदात, 5 गिरफ्तार
हनुमना थाना प्रभारी उपनिरीक्षक चेतन मर्सकोले का कहना है कि महिला सब इंस्पेक्टर प्रज्ञा पटेल ने दोनों बच्चियों से बयान ली है। इसके बाद रविवार की देर रात सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं का प्रकरण कायम किया गया। इसके बाद सोमवार को मेडिकल चेकअप कराया गया। देर शाम तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दो आरोपी अभी भी फरार है।

Related Topics

Latest News