REWA : महिंद्रा शोरूम के पास दिनदहाड़े दो बदमाशों ने महिला से की लूट, 80 हज़ार रूपए और एक एटीएम लेकर फरार

 
IMAGE

MP/REWA NEWS : रीवा। चलती आटो में बदमाशों ने महिला का पर्स छीनकर सनसनी फैला दी। पर्स में रुपए व एटीएम रखा हुआ था। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने उनकी तलाश में तत्काल नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाशों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

IMAGE

आटो से रेलवे स्टेशन जा रही थी महिला
घटना सिविल लाइन थाने के ढेकहा मोहल्ले की बताई जा रही है। समान थाने के नेहरु नगर निवासी अंजू सिंह आटो में सवार होकर बच्चों के साथ रेलवे स्टेशन जा रही थी। आटो जैसे ही सिविल लाइन थाने के ढेकहा के समीप पहुंची तभी बाइक से पीछा कर रहे दो बदमाशों ने अचानक झपट्टा मारकर उनका बैग छीन लिया। उन्होंने शोर मचाकर बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन तब तक बाइक में सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों को पकडऩे के लिए तत्काल नाकाबंदी कराई गई लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस के सक्रिय होने से पहले ही बदमाश उनकी पकड़ से बाहर जा चुके थे।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश जारी
वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी सीसी टीवी कैमरे में भी कैद हुए है। समान तिराहे से बदमाश आटो का पीछा कर रहे थे लेकिन व्यस्त ट्राफिक होने की वजह से वे अपने मंसूबों को अंजाम देने में कामयाब नहीं हो पाए। ढेकहा के समीप सूनसान स्थान मिलने पर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि घटना में उसी गिरोह का हांथ है जो सिलसिलेवार तरीके से महिलाओं को शिकार बना रहे है।

बाइक में नहीं था नम्बर, पीछे बैठे बदमाश ने बांधा था नकाब
बदमाश वारदात को अंजाम देने के इरादे से ही घूम रहे थे। समदडिय़ा माल के समीप बदमाश काफी देर तक घूम रहे थे। उसी समय महिला वहां से गुजरी जिन पर उनकी नजर पड़ गई। पीछे बैठा बदमाश चेहरा ढके हुए था जबकि बाइक में नम्बर भी नहीं था। वारदात को अंजाम देने की पूरी तैयारी करके बदमाश घूम रहे थे।

Related Topics

Latest News