REWA : चलती ऑटो से महिला का पर्स छीनने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार, चार वारदातों का हुआ खुलासा, 58500 रुपए नकदी बरामद

 
inmage
लूट का खुलासा करते एसपी नवनीत भसीन, एएसपी अनिल सोनकर, सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी, ​थाना प्रभारी हितेन्द्र नाथ शर्मा।

REWA NEWS ; एक सप्ताह पहले चलती ऑटो से महिला का पर्स छीनने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार हो गए है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आए बदमाशों से पूछताछ में चार वारदातों का खुलासा हुआ है। दोनों अपराधी बड़े ही शातिर है। वे इसके पूर्व समान थाना क्षेत्र में 3 घटनाएं कर चुके है। बदमाशों के कब्जे से एक बाइक, एक मोबाइल फोन, दो चोरी के मोबाइल, 58500 रुपए नकदी, महिला का पर्स व कागजात बरामद हुए है।

एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि लूट के दो आरोपी गिरफ्तार हो गए है। पहले आरोपी का नाम दिव्यांशू नीरथ उर्फ जौन्डी पुत्र आनन्दीलाल वर्मा 19 वर्ष निवासी ग्राम गहिरा पोस्ट मडवा थाना गोविन्दगढ़ और दूसरे का नाम ओमप्रकाश पटेल उर्फ भोले पुत्र बृहस्पति पटेल 19 वर्ष निवासी ग्राम गहिरा पोस्ट मडवा थाना गोविन्दगढ़ को गिरफ्तार किया है।

10 मार्च को वारदात

दोनों बदमाशों ने 10 मार्च को 3.30 बजे ऑटो में बैठकर रेलवे स्टेशन जा रही महिला से लूट की थी। दावा है कि ढेकहा तिराहा के आगे महेन्द्र एजेंसी के पास पीछे से आए दोनों बाइक सवारों ने महिला का पर्स छीनकर भाग गए। पर्स के अन्दर 80 हजार रुपए नकदी एवं एक मोबाइल, एक सैमसंग कम्पनी का टैबलेट और एटीएम कार्ड सहित अन्य कागजात ले गए।

सीसीटीवी कैमरे की मदद से गिरफ्तार

सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से लूटेरों की खोज शूरू की। तभी दो बदमाश दो से तीन कैमरों में कैद हुए है। सीसीटीवी फुटेज, सायबर सेल और मुखबिर की मदद से दोनों आरो​पियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में शातिर बदमाशों ने हाल ही में समान थाना क्षेत्र की तीन घटनाएं स्वीकार की है।

Related Topics

Latest News