REWA : दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत, फटाफट क्लिक करके पढ़िए

 
ccv

रीवा जिले के दो अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पहला हादसा शाहपुर थाना अंतर्गत गनिगवां तालाब में हुआ है। दावा है कि शनिवार की दोपहर नहाते समय युवक डूब गया। सूचना के बाद शाहपुर पुलिस पहुंची। जिसने जिला मुख्यालय से गोताखोर मंगाए। इसी तरह दूसरी घटना गुढ़ थाना क्षेत्र की है। वहां भैरव बाबा मंदिर के पास से नहर निकलती है।

जहां पड़ोसी गांव का युवक नहाने पहुंचा। मौज मस्ती करते समय कुंड की अचानक गहराई में चला गया।तैरते न बनने के कारण डूब गया। काफी समय बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी के बाद पुलिस पहुंची। रात हो जाने के कारण सुबह रेस्क्यू किया गया। दोनों ही युवकों के शव SDRF ने दूसरे दिन बरामद कर लिए है। पीएम व पंचनामा के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द कर दी गई है।

शाहपुर: शाम को डूबा, दूसरे दिन सुबह मिला
थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया कि 29 जुलाई की दोपहर दिलीप कुमार वर्मा पुत्र संतोष वर्मा 19 वर्ष निवासी गौरी शाहपुर दोस्तों के साथ गनिगवां तालाब में नहाने लगा। उससे तैरते नहीं बनता था। ऐसे में नहाते समय डूब गया। हादसे के बाद दोस्तों ने परिजनों व पुलिस का सूचना दी। दूसरे दिन 30 जुलाई की सुबह 8 बजे लाश को होमगार्ड के गोताखारों ने खोज निकाला है।

गुढ़: भैरव बाबा मंदिर के पास कुंड में डूबा, मौत
थाना प्रभारी प्रवीण उपाध्याय ने बताया कि शनिवारी की दोपहर सोनू रजक पुत्र कलेश रजक 22 वर्ष निवासी पडरूआ थाना गुढ़ धूमते-फिरते पहाड़ पहुंचा। उसको भैरव बाबा मंदिर के नजदीक नहर के पास बड़ा जलासय दिखा। जहां बारिश का पानी एकत्र होने से कुंड नुमा बन गया। ऐसे में मस्ती करते हुए सोनू नहाने लगा, तभी गहराई की ओर चला गया। जिसकी देखते ही देखते जल समाधि हो गई।

Related Topics

Latest News