REWA : दिनदहाड़े शहर के अंदर से बाइक चुराने वाला शातिर चोर पकड़या : चोरी की 6 बाइक जब्त

 
FGFDG
REWA NEWS : रीवा पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है जहां शहरभर में बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी की गई 6 मोटर साइकिल को भी जब्त किया है। सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि थाना अमहिया अंतर्गत एक शातिर चोर पकड़ा गया है जिसका नाम राघवेंद्र साकेत है। आरोपी रीवा के जमुई कला थाना गढ़ का रहने वाला है। जिससे जब पूछताछ की गई तो बदमाश ने कई चोरी की वारदातों को अंजाम देना भी कबूल किया है। जिसके पास से 6 चोरी की बाइक अब तक जब्त की जा चुकी हैं और साथ ही अन्य चोरियों के संबंध में भी आरोपी को रिमांड में लेकर लगातार पूछताछ भी की जा रही है।
उन्होंने बताया कि शातिर बदमाश अकेले ही चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था। चोरी के दौरान इसके पास कई मास्टर की भी हुआ करती हैं । जो भी लोग पार्किंग में अपनी गाड़ी खड़ी ना करके कहीं भी अपनी गाड़ी लगाकर कर चले जाते हैं। ऐसे स्थानों पर ये बदमाश रैकी कर चोरी की घटना को अंजाम देता था।

सीएसपी ने बताया कि पिछले 2 सालों से शातिर बदमाश इसी तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। जो पहली बार पुलिस के हत्थे चढ़ा है। आरोपी ने पुलिस रिमांड में अभी 11 गाड़ियों की चोरी करने की बात कबूल की है। आरोपी ने शहर के शिल्पी प्लाजा,अस्पताल चौक,सिरमौर चौराहा,जयस्तंभ चौराहा आदि जगहों से चोरी की बात कबूल की है।

अमहिया थाना पुलिस ने जब्त की चोरी की गई सभी बाइक

अमहिया थाना पुलिस ने जब्त की चोरी की गई सभी बाइक

Related Topics

Latest News