REWA : धोबिया टंकी में धड़ल्ले से बिक रही अवैध रूप से कोरेक्स कफ सिरप, सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल

 
BFG

रीवा। आगामी आने वाले माह में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जहां चुनाव के मध्य नजर देखते हुए जगह-जगह अवैध रूप से कोरेक्स कफ सिरप की बिक्री लगातार जारी है। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सबसे बड़े पैमाने पर नशीली कफ सिरप का हर दूसरे-तीसरे दिन जखीरा बरामद किया जाता है के बावजूद भी सिर्फ नाम मात्र की पुलिसिया कार्यवाही की जाती है।

हाल ही में शहर का ऐसा कोई गली मोहल्ला नहीं है जहां अवैध रूप से कफ सिरप की बिक्री न होती हो, उसके बावजूद भी पुलिस के सह से ही शहर के अंदर फिर वह चाहे भारी मात्रा में अवैध कफ सिरप की बिक्री करने वाला स्थान कबाड़ी मोहल्ला हो धोबिया टंकी, बिछिया, रतहरा बाईपास, अजगरहा, कोस्टा बाईपास, कराहिया मंडी,घोघर,गूढ़ चौराहा,निपनिया, चोराहटा बाईपास, BTL फैक्ट्री इत्यादि अन्य स्थानों पर शहर के अलग-अलग थानों के आरक्षक द्वारा ही इन लोगों को पनाह दी जाती है।

वही हाल ही में वार्ड क्रमांक 28 धोबिया टंकी स्थित सोशल मीडिया पर एक महिला का कोरेक्स कफ सिरप बेचने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिखाई पड़ रहा है कि किस तरह पैसे लेकर कोरेक्स कफ सिरप का कारोबार फल फूल रहा है। पूर्व में भी इस स्थान पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह एवं नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली चतुर्वेदी के नेतृत्व में जमकर छापेमार कार्रवाई की गई थी जहां मौके पर डेढ़ लाख से अधिक की कफ सिरप पुलिस से बरामद की थी।

नोट- इस वायरल वीडियो की पुष्टि रीवा न्यूज़ मीडिया नहीं करता। खबर वायरल वीडियो के आधार पर है।

Related Topics

Latest News