Rewa Video Viral : वाहन चेकिंग के दौरान TI और स्थानीय लोगों के बीच हुई तीखी नोंक-झोंक, थाना प्रभारी पर अभद्रता का आरोप

 
DFDF

रीवा में टीआई और स्थानीय लोगों के बीच तीखी नोंक-झोंक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें टीआई एक व्यक्ति पर आग बबूला नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक वीडियो शनिवार रात का बताया जा रहा है। जो रविवार दोपहर वायरल हुआ।

जानकारी के मुताबिक विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत वाहन चेकिंग के दौरान थाना प्रभारी की फटकार के बाद पुलिस और मोहल्ले के लोगों में नोक-झोंक हो गई। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई की स्थानीय लोगों ने वर्दी उतरवा लेने की बात कही। वहीं टीआई एक युवक को पकड़कर थाना ले जाने लगे। भारी शोर-शराबे के बीच लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मामला काफी देर बाद शांत हो पाया। पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी का कहना है कि गलती उस व्यक्ति की है जिसने वर्दी उतरवा लेने की धमकी दी। पुलिस चेकिंग के दौरान अपना काम कर रही थी। जबकि स्थानीय लोगों ने थाना प्रभारी पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

सीएसपी रितु उपाध्याय ने कहा कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है। घटना किन परिस्तिथियों में हुई है। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है। पुलिस हमेशा सामान्य तौर पर नियमित रूप से जांच करती है। जहां इस तरह की घटनाएं देखने को नहीं मिलती हैं। जांच के बाद ही ये स्पष्ट हो पाएगा कि गलती किसकी ओर से की गई है।

Related Topics

Latest News