TRS कॉलेज के छात्र की हत्या का मामला : 24 घंटे बाद भी नहीं पकड़े गए 8 आरोपी, आधा सैकड़ा रिश्तेदार ने शव रखकर 5 घंटे तक किया चक्काजाम

 
image

MP/ REWA NEWS : रीवा जिले के गढ़ अंतर्गत लालगांव किला के समीप कॉलेजी छात्र की हत्या के दूसरे दिन ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया है। सूत्रों का कहना है कि सोमवार की दोपहर संजय गांधी अस्पताल से पीएम कराने के बाद परिजन शाम 5 बजे भटवा बाजार पहुंचे। वहां आधा सैकड़ा रिश्तेदार एकत्र होकर लाश को सड़क में रखकर जाम कर दिया है। कलवारी-लालगांव मुख्य मार्ग में चल रहे धरना प्रदर्शन की सूचना पुलिस को दी गई।

जानकारी के बाद मनगवां एसडीओपी केएस द्विवेदी, गढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र शर्मा और लालगांव चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक शैलेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे। जिन्होंने परिजनों को समझाइश देकर चक्काजाम खोलने की अपील की। पर प्रदर्शनकारी सुनने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं तो अंतिम संस्कार नहीं। लॉ इन ऑर्डर की स्थिति को देखते हुए सिरमौर और मनगवां एसडीएम को बुलाया गया है।

19 मार्च को रीवा ले जाते समय तोड़ दिया था दम
मिली जानकारी के मुताबिक मोहित साहू पुत्र उमेश 18 वर्ष निवासी भटवा लालगांव का रहने वाला है। वह 19 मार्च को अपने एक दोस्त के साथ क्योटी किला दोपहर में घूमने आया था। इसी बीच 7 से 8 की संख्या में आए बदमाशों ने पेट में चाकू घोंप दिया। पेट में गहरा जख्म लगने के कारण मोहित साहू ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया है। हत्या की सूचना के बाद परिजन अस्पताल आए। यहां भारी पुलिस बल की मौजूदगी में पीएम कराया गया है। गांव पहुंचे तो बवाल मचा दिए है।

क्या है परिजनों की मांगे
टीआरएस कॉलेज में प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहे छात्र की चाकू से गोदकर हत्या को लेकर चौतरफा आक्रोश है। परिजनों का आरोप है कि 24 घंटे के बाद भी 8 आरोपी मे से एक की भी गिरफ्तारी गढ़ व लालगांव पुलिस नहीं की है। अंकित केवट मुख्य आरोपी है, जो मोहित साहू से रंजिश रखता था। कुछ दिन पहले भी दोनों पक्षों के बीच कुछ विवाद की खबर है। पुलिस जान बूझकर आरोपियों को बचा रही है। अंतत: मंगलवार की रात 10 बजे परिजनों को प्रशासनिक अ​फसरों ने मना लिया है।

Related Topics

Latest News