REWA : आखिर क्यों चित्रकूट के महंत ने दी डिप्टी सीएम के आवास के बाहर आत्मदाह की चेतावनी : जानिए पूरा मामला

 
gvvcv

सतना के चित्रकूट स्थित मंदिर के महंत बालमुकुन्दाचार्य की चेतावनी के बाद रीवा पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। दरअसल चित्रकूट में मौजूद बनवासी राम मंदिर के महंत ने सतना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घोषणा की थी कि वे 18 जून को डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल के आवास के बाहर आत्मदाह कर लेंगे।

जिसे देखते हुए पुलिस प्रशासन ने डिप्टी सीएम के आवास के आसपास जवान तैनात कर दिए हैं। ताकि किसी प्रकार की अनहोनी को रोका जा सके। महंत का आरोप है कि 2 जून की सुबह उनके आश्रम में लूट और मारपीट की वारदात को अंजाम दिया गया था। पूरे मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

dsff

महंत के मुताबिक उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसके बाद हाईकोर्ट ने पूरे मामले में टीआई को एफआईआर करने के आदेश दिए। लेकिन फिर भी कार्रवाई ना होने पर उन्होंने ये चेतावनी दी। जानकारी के मुताबिक महंत की इस चेतावनी को पुलिस ने पूरी गंभीरता से लिया है। डिप्टी सीएम के आवास और आसपास के लगभग 500 मीटर के दायरे में पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए हैं। आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है। हलांकि मंगलवार को महंत यहां नहीं पहुंचे।

Related Topics

Latest News