REWA : प्रेमी के खातिर पत्नी ने पति को चाय में दे दिया जहर, मोबाइल में खोला सारा राज, पूरा मामला जान आपके भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे

 
image

REWA NEWS : रीवा. प्रेमी की खातिर पति को जहर देकर मारने का चौंका देने वाला मामला रीवा में सामने आया है। यहां चाय पीने के बाद युवक की मौत हो जाने के मामले की जब पुलिस ने तफ्तीश की तो हैरान कर देने वाला सच सामने आया। पुलिस ने युवक की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी, पत्नी के प्रेमी व दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की इस गुत्थी को सुलझाने में मृतक युवक का मोबाइल अहम कड़ी बना जिसमें मृतक ने मरने से पहले एक वीडियो बनाया था जिसमें पत्नी व उसके प्रेमी की साजिश का पूरा राज था।

18 मार्च को पति को पिलाया था जहर
घटना सिटी कोतवाली इलाके के घोघर की है जहां रहने वाला 37 साल के शाहिद खान को 18 मार्च को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान पता चला कि जहर के कारण शाहिद की तबीयत बिगड़ी है। लेकिन इससे पहले की पुलिस उसके बयान ले पाती उसकी मौत हो गई। शाहिद की मौत के बाद परिजन ने शाहिद की हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की थी। इस आधार पर पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ।

मोबाइल ने खोला राज
शाहिद की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस ने जब शाहिद का मोबाइल जब्त कर उसकी जांच की तो मोबाइल में एक वीडियो मिला जिसने कातिलों को बेनकाब कर दिया। इस वीडियो को शाहिद ने जहर खिलाए जाने के बाद तबीयत बिगड़ने से पहले बनाया था। जिसमें उसने पत्नी की बेवफाई और उसके प्रेमी के बारे में बताते हुए उनके द्वारा जहर खिलाने की बात कही थी। वीडियो मिलने के बाद पुलिस ने शाहिद की पत्नी और उसके प्रेमी बंटू खान के साथ ही सास-ससुर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

चाय में पिलाया था जहर
जो वीडियो पुलिस को मिला था उसमें शाहिद ने बताया था कि पत्नी का बंटू खान नाम के शख्स से अफेयर चल रहा है। इस बात का पता उसे चल गया था और इसी कारण अब उसका पत्नी के साथ विवाद होने लगा था। इसी कारण पत्नी ने प्रेमी बंटू के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची। पत्नी प्रेमी बंटू व ससुर शमसादुल हक और सास मोना परवीन के साथ घर आई और उसे जबरदस्ती चाय में मिलाकर जहर पिला दिया। रीवा सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक के मोबाइल में मिले वीडियो के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था और न्यायालय में पेश किया गया जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

Related Topics

Latest News