REWA : शहर, कस्बा, बस, ऑटो और भीड़भाड़ वाले स्थान बैठकर मोबाइल चुरा लेने वाली महिला गिरफ्तार, चोरी के 19 नग मोबाइल बरामद

 
image

रीवा जिले की हनुमना पुलिस ने चोरी के 19 नग मोबाइल बरामद कर एक महिला चोर को गिरफ्तार कर ली है। पुलिस का कहना है कि शातिर महिला चोर के निशाने पर भीड़भाड़ वाले स्थान होते थे। जिसमे शहर, कस्बा, बस और ऑटो में बैठकर अपने अलग-बगल वाले यात्री का मोबाइल चुरा लेती। जब तक मालिक को पता चलता। तब तक वह उस वाहन से उतरकर दूसरे में सवार हो जाती थी।

इसके बाद अन्य लोगों को निशाना बनाना चालू कर देती। ऐसा करते-करते महिला ने 19 मोबाइल एकत्र कर कौड़ियों के दाम पर बेचने के लिए ग्राहक खोज रही थी। तब शंका होने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने महिला चोर को धर दबोचा है। पूछताछ में बोली, उसने विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की है। हनुमना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर महिला को कोर्ट में पेश की है।

शाहपुर मोड में बेचने वाली थी मोबाइल
हनुमना थाना प्रभारी उपनिरीक्षक चेतन मर्सकोले ने बताया कि एक जून को मुखबिर से सूचना आई। पता चला कि शाहपुर मोड में एक महिला 15 से 20 मोबाइल एक झोले में भरकर बेचने आई है। वह सस्ते दाम में लोगों को मोबाइल बेच रही है। ऐसा लग रहा है कि चोरी के मोबाइल है। जानकारी के बाद थाने का पुलिस बल शाहपुर मोड पहुंचा। देखा कि हनुमना कस्बा की तरफ से आ रही है।

झोला से निकले एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल
पूछताछ में महिला ने अपना नाम मुन्नी पटेल पति रामदरश 40 वर्ष निवासी बिझोली की रहने वाली बताई। उसके पास मौजूद झोला की तलाशी लेने पर एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल निकले है। पुलिस ने मोबाइल के बिल मांगे तो डर गई। सख्ती दिखाने पर चोरी की कहानी बताई। ऐसे में हनुमना पुलिस ने 19 मोबाइल को बरामद कर थाने लाई है। फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Topics

Latest News