REWA : महिला स्वास्थ्य कर्मी को पति के बाद प्रेमी ने भी दिया धोखा, घर के बाहर खड़ी कार एवं स्कूटी को किया आग के हवाले

 
ZXVCCV

रीवा। कहते हैं ना कि प्यार बड़े नसीब वालों को ही नसीब हो पता है नहीं तो लाख कोशिशें के बाद महिला हो या पुरुष प्यार पाने के लिए परेशान ही रहता है। कुछ इसी तरह का मामला समान थाना अंतर्गत रहने वाली एक महिला स्वास्थ्य कर्मी का भी है। बता दें कि पहले महिला की शादी घर वालों की रजामंदी से हुई। पति से पटरी न बैठने के बाद दोनों स्वेच्छा से अलग-अलग हो गए हैं प्यार की तलाश में महिला स्वास्थ्य कर्मी ने सोशल साइट में डाइवोर्स मैट्रिमोनी एप में अपना बायोडाटा डाला जिससे उसका संपर्क सोशल मीडिया के ही माध्यम से गुजरात निवासी एक युवक से हुआ जो पेशे से शासकीय शिक्षक है।

सोशल मीडिया में ही दोनों की नजदीकी इतनी बढ़ी की जब महिला स्वास्थ्य कर्मी के परिजन किसी कार्यवश रीवा से बाहर गए तो महिला स्वास्थ्य कर्मी ने अपने प्रेमी को इस बात की जानकारी दी जिससे प्रेमी अपनी महिला मित्र से मिलने गुजरात से रीवा आ पहुंचा और महिला के घर में ही कुछ दिन रुका और एकांत के समय में महिला की कुछ अश्लील फोटोग्राफ्स खींचकर उसे ब्लैकमेल करने का प्रयास करने लगा।

जिस दिन महिला के परिजन वापस रीवा लौटने वाले थे उसके एक दिन पहले ही महिला का प्रेमी घर के बाहर खड़ी कार एवं स्कूटी को आगे के हवाले कर दिया और महिला को धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़ित महिला द्वारा मामले की शिकायत समान थाने में दर्ज कराई गई इसके साथ ही पीड़िता द्वारा पुलिस अधीक्षक महोदय के कार्यालय में पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को भी शिकायती पत्र सौंपते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर तहकीकात की जा रही है।

Related Topics

Latest News