REWA : अमवा 5 गांव में महिला की हत्या : मायके में अकेले रहती थी विधवा महिला, रेप के बाद हत्या की आशंका, प्राइवेट पार्ट से निकल रहा था रक्त

 
image

रीवा जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत अमवा 5 गांव में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक माता-पिता के मरने के बाद विधवा अपने मायके में अकेले रहती थी। जबकि बेटे परदेश व बेटियां ससुराल में थी। कयास लगाए जा रहे है कि बुधवार-गुरुवार की रात अज्ञात आरोपी वृद्धा के घर आया। उसने शराब पिया। फिर रेप करने की कोशिश की।

जब कामयाब नहीं हो पाया तो गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद 60 फीट दूर ले जाकर गड्ढे में फेंका। फिर ऊपर से पत्थर पटक दिया। जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई। सुबह गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने हत्या व रेप की आशंका को लेकर मृतका के परिजनों सहित एफएसएल टीम व डॉग स्क्वाड को बुलाया है।

ये है मामला
गुढ़ थाना प्रभारी ​उपनिरीक्षक प्रवीण उपाध्याय ने बताया कि सतुलिया पटेल पति गीतालाल पटेल 60 वर्ष निवासी अमवा 5 गांव की लाश घर से 60 फीट की दूरी पर बने गड्ढे में मिली है। पूछताछ में पता चला है कि मृतका वर्षों से अपने मायके में रह रही थी। उसके माता-पिता की बहुत पहले मौत हो चुकी। मृतका पांच बहने थी। जबकि भाई नहीं था। 60 डिसमिल जमीन है।

रायपुर कर्चुलियान क्षेत्र के चोरगढ़ी में ससुरा
मृतका का ससुराल रायपुर कर्चुलियान क्षेत्र के चोरगढ़ी गांव में है। दो बेटों में एक की मौत हो चुकी है। दूसरा बेटा कानपुर में रहता था। वहीं दो बेटियां अपने-अपने ससुराल में है। मायके में खेत पर सूनसान जगह में घर है। 200 फीट की दूरी में दूसरा मकान बना है। अमवा 5 गांव आधा किलोमीटर की दूरी में है। मृतका की आर्थिक स्थित खराब है। किसी कदर पेट पालती थी।

गुप्तांग से निकल र
हा रक्त

सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला का कहना है कि मृतका के गुप्तांग से रक्त निकल रहा है। ऐसे में दुष्कर्म की संभावना व्यक्त की जा रही है। वारदात एक युवक ने की है। उसने पहले गला दबाया है। फिर 60 फीट घसीटकर गड्ढे के पास ले गया। वहां पत्थर पटकर मार डाला है। अगर दो आदमी होते तो नहीं घसीटते बल्कि उठाकर ले जाते।

वारदात से पहले पी शराब
फॉरेंसिक टीम की जांच में पता चला है कि वारदात नशेड़ी युवक ने की है। घटनास्थल के पास एक क्वार्टर खाली शराब की शीशी, एक डिस्पोज, दो पानी के पाउच मिले है। आरोपी ने हत्या बिस्तर में की है। डीएसपी हेडक्वार्टर वीपी सिंह ने मौका मुआयना कर आरोपियों के सबंध में जानकारी एकत्र कर रहे है। फिलहाल लाश को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया गया है।

Related Topics

Latest News