REWA : क्योटी जल प्रपात में युवक ने लगाई छलांग, गोताखोरों की मदद से गहरे जलप्रपात से शव को निकाला बाहर

 
dsvg

Rewa News : रीवा के गढ़ थाना अंतर्गत युवक ने सोमवार को क्योटी जल प्रपात में छलांग लगा दी। मौके पर खड़े लोग इस घटना को देखते ही रह गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। गोताखोरों की मदद से गहरे जलप्रपात से युवक के शव को बाहर निकाला गया। युवक की पहचान ग्राम पिपरहा पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत लालगांव निवासी कमलेश मिश्रा पिता शत्रुघ्न मिश्रा के रूप में की गई है। घटना स्थल पर मौजूद मृतक कमलेश मिश्रा के चाचा के मुताबिक युवक दोपहर तक घर में था। लेकिन दोपहर बाद लड़के ने जल प्रपात में छलांग लगा दी।

पुलिस के मुताबिक युवक ने अज्ञात कारणों से जलप्रपात में छलांग लगाई है। जिसका कारण पता लगाया जा रहा है। एसडीओपी मनगवां डॉ कृपा शंकर द्विवेदी और गढ़ थाना प्रभारी विकास कपीस ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम भेजकर मृतक की पहचान कर ली गई है। पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। विवेचना के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक ने आत्मघाती कदम किन कारणों से उठाया।

रीवा जिले का ऐतिहासिक पर्यटक स्थल क्योटी जल प्रपात डेंजर प्वाइंट बन गया है। पूर्व में घटित हुई घटनाओं को संज्ञान लेते हुए तत्कालीन कलेक्टर डॉ इलैया राजा टी और तत्कालीन पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने मौका मुआयना कर जलप्रपात में हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सुरक्षा के इंतजाम करने की बात कही थी। लेकिन अब तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए हैं।

Related Topics

Latest News