REWA : पत्थर से कुचलकर दोस्त ने की युवक की हत्या, हत्या का खौफनाक सच निकलकर आया सामने

 
SDGDG

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रविवार को बीहर नदी के किनारे मिली युवक की लाश के मामले में आज पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस की जांच में हत्या का खौफनाक सच निकलकर सामने आया है। जहां दोस्त ने ही पत्थर से कुचलकर दोस्त की हत्या कर दी। पूरे मामले में सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि 4 फरवरी को सिविल लाइन थाने में सूचना प्राप्त हुई कि एक अज्ञात शव बीहर नदी के किनारे छोटी पुल के पास पड़ा हुआ है।

सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। जहां मृतक के शव पर चोट के निशान के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले में अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध 302 का मामला पंजीबद्ध कर लिया था। युवक की हत्या अम्बर शुक्ला नाम के आरोपी ने की है। जो मृतक विक्रम विश्वकर्मा का दोस्त है। दोनों 3 फरवरी को एक शादी में गए हुए थे। जहां से लौटते वक्त पैसों की लेन-देन को लेकर दोनों का विवाद हुआ। जहां विवाद के बाद आरोपी द्वारा पत्थर पटककर विक्रम विश्वकर्मा की हत्या कर दी गई।

बता दें कि रीवा के बीहर नदी के किनारे रविवार को 28 वर्षीय युवक की लाश मिली थी। मृतक रीवा के बिछिया थाना अंतर्गत चिरहुला कालोनी का रहने वाला है। परिजनों के मुताबिक मृतक विक्रम बारात में शामिल होने के लिए शनिवार रात तकरीबन 9 बजे घर से निकला था। वहीं रविवार को सबसे पहले स्थानीय रहवासी सुशील कुमार दुबे ने नदी किनारे लाश देखने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी थी। उन्होंने पुलिस को ये भी सूचना दी थी कि मृतक के शरीर में सिर और पीठ पर चोट के निशान हैं।

Related Topics

Latest News