REWA के युवक ने इंस्टाग्राम में भगवान राम के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, युवक गिरफ्तार, मामला दर्ज

 
IMAGE

REWA NEWS : मध्य प्रदेश के रीवा के एक युवक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में हिंदू भगवान पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। फिरोज खान (परिवर्तित नाम) युवक एक खास समुदाय से ताल्लुक रखता है जो हमेशा गलत बयानबाजी कर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश करता है।

सोशल मीडिया पर खुद का विरोध देख रीवा का किशोर गाली गलौज पर उतारू हो गया। उसने भगवान के बाद युवक के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। इसके बाद 'The Right Wing Guy और Rewa News Media ने ट्वीट किया। ट्विटर के माध्यम से शासन व प्रशासन के जिम्मेदारों को अवगत कराया। शाम से शुरू हुआ विराध रात तक तेजी से फैला। आनन फानन में सिविल लाइन पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया।

image

भाजयुमो पदाधिकारी पहुंचे थाना
विशेष वर्ग के नाबालिग लड़के के द्वारा भगवान राम के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की जानकारी मिलते ही रीवा भाजयुमो के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सिविल लाइन थाने पहुंचे। उन्होंने थाने का घेराव कर 'जय श्री राम' के नारे लगाए। भाजयुमो जिला अध्यक्ष विकास मिश्रा ने थाना प्रभारी को शिकायती पत्र सौंप कर कार्रवाई की मांग की। कहा कि जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन होगा।

ALSO READ : Youth from Rewa, MP has made inappropriate comments over Hindu God Bhagwan Shri Ram in an Instagram post viral

वही रीवा न्यूज़ मीडिया ने भी ट्विटर के माध्यम से एमपी पुलिस ऑनलाइन, एमपी पुलिस विभाग और ऑफिस ऑफ शिवराज सिंह चौहान को टैग किया और फ़ोन के माध्यम से जानकारी को अवगत करवाया। तुरंत एसपी विवेक सिंह ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया है। इसके बाद सिविल लाइन थाने में अपराध क्रमांक 296/23 आईपीसी की धारा 153A, 295A का प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया। नाबालिग बच्चे को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया है।

यूजर्स की प्रतिक्रिया

हम इस प्रकार के कृत्यों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं, जो सीधे तौर पर हिंदू समुदाय और संस्कृति को निशाना बनाते हैं। -कौस्तभ सिंह बघेल रीवा

वर्जन
पुलिस के मुताबिक 26 मई को इंस्टाग्राम में भगवान राम की पोस्ट की गई। जिसको देखने के बाद रीवा के किशोर ने अभद्र टिप्पणी की। अमर्यादित कमेंट के बाद सोशल मीडिया में यह पोस्ट तेजी से वायरल हुई। वायरल पोस्ट को देख भाजपा, भाजयुमो और हिन्दू संगठनों ने आपत्ती जताई है।

इस तरह का कृत्य करते पाये जाने पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी और आसपास कोई व्यक्ति यदि  इस तरह कॉमेंट या पोस्ट करता है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम रीवा के मोबाइल नंबर 7049122399 दें ।
पुलिस अधीक्षक रीवा

Related Topics

Latest News