REWA : क्योटी नहर में युवक का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

 
FBB

रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कसिहई से निकली क्योटी नहर में एक युवक का शव आज सुबह पाया गया है। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं घटना की सूचना पर बैकुंठपुर पुलिस मौके पर पहुंची है और साथ ही एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम कसिहई निवासी उपेंद्र सिंह उम्र 25 वर्ष बीती 24 तारीख की शाम को घर से खेत में सिंचाई करने निकला था। इसके बाद से युवक का पता नहीं चला। परिजन युवक की तलाश कर रहे थे इसी बीच आज सुबह ग्रामीणों ने गांव से निकली क्योटी नहर में एक शव उतराता हुआ देखा। जिसकी सूचना उपेंद्र के परिजनों को दी गई। मौके पर परिजन पहुंचे तो उन्होंने शव की पहचान उपेंद्र के रूप में की।

घटना की खबर फैलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई और घटना की सूचना बैकुंठपुर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है और एफएसएल टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। वहीं पूरे मामले में परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंका गया है। जिसके चलते मौके पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। पुलिस का कहना है कि युवक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई इसका पता पीएम रिपोर्ट के बाद ही चल सकेगा। फिलहाल मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

Related Topics

Latest News