रीवा के ढेकहा मोहल्ले का मामला : खुलेआम बीच बाजार पिस्टल लहराते व्यवसाई के साथ जमकर मारपीट का वीडियो वायरल

 
sdfgg

Rewa Crime News : रीवा में बदमाशों ने खुलेआम बीच बाजार पिस्टल लहराते हुए व्यवसाई के साथ जमकर मारपीट की। पूरा मामला शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ढेकहा मोहल्ले का है। घटना शुक्रवार शाम साढ़े 6 बजे की है। जिसका CCTV फुटेज शनिवार सुबह सामने आया। बदमाशों ने कंप्यूटर संचालक को पिस्टल का रौब दिखाकर लात-घूसों से पीट-पीटकर घायल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक दुकान संचालक को केवल इस बात पर पीट दिया क्योंकि उसने किसी मामले में बीच-बचाव कर दिया था। पीड़ित ने बताया कि शाम 5 बजे के करीब इन्हीं बदमाशों ने दुकान के सामने एक और विवाद किया था। मैंने वहां जाकर बीच-बचाव कर दिया। फिर थोड़ी ही देर में 6 की संख्या में बदमाश हथियार के साथ पहुंचे। दो लोगों ने मुझे दुकान से बाहर निकाला। पहले तो मुझे गालियां देनी शुरू की। फिर पिस्टल निकालकर मेरी कनपटी पर लगा दी। गोली मारने की धमकी देने लगे। कुछ ही मिनटों में मुझे उठाकर जमीन पर पटक दिया। फिर लात-घूसों से मारने लगे। उन्होंने मुझे काफी देर तक मारा। जिसमें मैं बुरी तरह से घायल हो गया। वे मेरी सोने की चेन और कान की बाली भी लूटकर ले गए।

पूरे मामले में पीड़ित ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही मारपीट का CCTV फुटेज भी पुलिस को सौंपा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Topics

Latest News