RNM LIVE UPDATE : CM शिवराज का भारी काफिले के साथ जनदर्शन रोड शो शुरू, SAF मैदान पर राज्यस्तरीय लाड़ली बहना सम्मेलन

 
fgfg

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को रीवा में हैं। वे यहां कॉलेज चौराहे से अस्पताल चौराहे तक जनदर्शन रोड शो कर रहे हैं। SAF मैदान पर राज्यस्तरीय लाड़ली बहना सम्मेलन में शामिल होंगे। महिलाओं के बैंक खातों में तीसरी किस्त का पैसा सिंगल क्लिक से जारी करेंगे। 1.25 करोड़ से अधिक लाड़ली बहनों के अकाउंट में 1209 करोड़ रुपए ट्रांसफर होंगे।

RGRG

शिल्पी प्लाजा से SAF ग्राउंड की तरफ बढ़ता शिवराज का काफिला

hggh

सम्मेलन में मुख्यमंत्री 153.317 करोड़ रुपए के 20 निर्माण कार्य का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। रीवा जिले के 67.62 करोड़ रुपए की लागत के 10 कार्यों का शिलान्यास और 85.697 करोड़ रुपए की लागत के 10 कार्यों का लोकार्पण किया जाएगा।

XBFB

fhgh

कोल सामुदायिक भवन बनेगा
93 लाख रुपए से कोल सामुदायिक भवन निर्माण होगा। 2.09 करोड़ रुपए से जिला पंचायत के अतिरिक्त भवन निर्माण होगा। 1.89 करोड़ रुपए से रीवा-सिरमौर मेनरोड से गरगन टोला मार्ग बनेगा। 4.23 करोड़ रुपए की लागत से सिरमौर मेन रोड से मलैहान टोला वाया तिवरियान टोला से सगरा मार्ग बनाया जाएगा। 92 लाख रुपए से रीवा-मनकहरी-मझियार रोड से हरिहरपुर एप्रोच मार्ग बनेगा।

xfgg

त्योंथर कॉलेज का जीर्णोद्धार
3.82 करोड़ रुपए से जेपी मोड़ से ग्राम दुआरी, तुर्कहा-बनकुइयां रोड से सच्चा नगर करहिया रेलवे स्टेशन कार्य। 2.67 करोड़ रुपए से आईडीपी योजना के तहत शासकीय स्वामी विवेकानंद कॉलेज त्योंथर के निर्माण और जीर्णोद्धार कार्य होंगे। 1.25 करोड़ रुपए से माधव सदाशिव राव गोलवलकर कॉलेज, रीवा में निर्माण और जीर्णोद्धार के काम होंगे।

xfhh

100 सीटर बालिका छात्रावास भवन बनेगा
3.02 करोड़ रुपए से शासकीय कन्या पीजी कॉलेज में नवीन निर्माण और जीर्णोद्धार होगा। 3.86 करोड़ रुपए से जिला स्तरीय उत्कृष्ट विद्यालय में 100 सीटर बालिका छात्रावास भवन, 66.8 करोड़ रुपए से श्यामशाह चिकित्सा महाविद्यालय में छात्रावास भवन, 2.15 करोड़ रुपए से एनएच 37 से उकठा-कंचनपुर सड़क और 1.65 करोड़ रुपए से निर्मित मढ़ी से उमरी सड़क निर्माण कार्य।

dffhgh

Related Topics

Latest News