REWA शहर में फिर बड़ी वारदात से पुलिस की उडी नींद : ईकार्ड कंपनी के ऑफिस से 12 लाख कैश लेकर चंपत हुए चोर,संदेहियों की तलाश शुरू

 
dsvv

रीवा। शहर के भीतर चोरों ने लाखों रुपए नकदी पार कर पुलिस की नींद उड़ा दी। कंपनी के कार्यालय में घुसकर चोर तिजोरी उठा ले गए जिसमें कैश रखा हुआ था। घटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। वारदात में किसी करीबी व्यक्ति का हाथ हेाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने फिलहाल प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

रात में कार्यालय को चोरों ने बनाया निशाना
अमहिया थाने के रामसागर मोड़ की घटना बताई जा रही है। यहां पर ईकार्ड कंपनी का कार्यालय स्थित है जो सामानों की होम डिलेवरी करती है। शनिवार व रविवार को कार्यालय में छुट्टी थी जिसका फायदा उठाकर बदमाशों ने कार्यालय में धावा बोल दिया। शटर तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए और कार्यालय में रखी तिजोरी को उठा ले गए। अवकाश की वजह से कलेक्शन का पैसा जमा नहीं हो पाया था और वह तिजोरी में ही रखा था। उसे आफिस से कुछ दूर ले जाकर चोरों ने तोड़ा। तिजोरी में 12 लाख रुपए कैश रखे थे जिसे लेकर आरोपी चंपत हो गए। इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देकर चोर निकल गए और किसी को भनक तक नहीं लग पार्ई। सुबह इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को हुई जिन्होंने पुलिस को सूचना दी।

भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा
12 लाख की चोरी का पता चलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। एएसपी अनिल सोनकर, सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी, थाना प्रभारी अरविंद राठौर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ड वीरेन्द्र पटेल ने भी घटनास्थल से भौतिक साक्ष्य एकत्र किये। वारदात में किसी करीबी व्यक्ति का हांथ होने की आशंका जताई जा रही है। आरोपियों ने सिर्फ उसी लाकर को तोड़ा था जिसमें कैश रखे थे। चिल्लर वाले लाकर को आरोपियों ने हांथ तक नहीं लगाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर संदेहियों की तलाश शुरू कर दी है।

साइबर की मदद से संदेहियों की जानकारी जुटा रही पुलिस
साइबर की मदद से पुलिस अब घटना को अजाम देने वाले संदेहियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने कार्यालय में आने वाले लोगों को टारगेट में लिया है जो पुलिस के निशाने पर है। आरोपियों ने सीसीटीवी कैमरे का तार निकाल दिया था जिससे उनका चेहरा कैद नहीं हेा पाया है। पुलिस सभी संदिग्धों को सूचीबद्ध कर उनके संबंध में जानकारियां जुटा रही है।

आरोपियों की चल रही तलाश
रामसागर मोड़ के पास कंपनी का कार्यालय है जिसमें शटर तोड़कर चोर घुसे और तिजोरी उठा ले गए। उसमें 12 लाख रुपए कैश रखे थे जिसे लेकर आरोपी चंपत हो गए। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। संदेहियों के संबंध में जानकारी एकत्र की जा रही है।

अनिल सोनकर, एएसपी रीवा

Related Topics

Latest News