REWA NEWS : गले में सांप डालकर बीन बजाते त्योंथर विधायक का वीडियो वायरल

 
image

REWA NEWS : MP में राज्य की भाजपा सरकार (BJP GOVT) की गांव-गांव पहुंच रही विकास यात्रा में नेता-अफसरों के कई रंग नजर आ रहे हैं। पन्ना में कलेक्टर संजय मिश्रा (collector sanjay mishra) के बयान से गरमाई सूबे की सियासत अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि अब रीवा जिले के त्योंथर विधायक (tyothar vidhayak) ने एक अलग ही हवा दे दी। भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी (bjp mla shyamlal dwivedi) जनता को रिझाने के लिए गले में सांप डालकर बीन बजाते घूम रहे हैं. उनका एक ऐसा वीडियो भी वायरल हुआ है।

भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी (bjp mla shyamlal dwivedi) जनता को रिझाने गले में सांप डालकर बीन बजा रहे- त्योंथर के भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी जनता को रिझाने गले में सांप डालकर बीन बजा रहे हैं. उनका एक वीडियो वायरल (video viral) हुआ हैं जिसमें वे संपेरा के रूप में नजर आ रहे हैं। यह वीडियो पटहट गांव का बताया जा रहा है।

समर्थकों की मांग पर विधायक (mla) ने गले में सांप डलवाने के बाद बीन बजाना शुरू कर दिया- दरअसल, विधायक श्यामलाल द्विवेदी प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में जनता को बता रहे थे। इस दौरान एक संपेरा वहां पहुंच गया। विधायक ने उससे पेशे के बारे में जानकारी ली। इस बीच समर्थकों की मांग पर विधायक ने गले में सांप डलवाने के बाद बीन बजाना शुरू कर दिया।

जनपद अध्यक्ष के पति ने लगाए ठुमके!
इधर टीकमगढ़ (tikamgarh) में भी विकास यात्रा के दौरान रविवार को एक वीडियो वायरल (video viral) हुआ। इसमें पृथ्वीपुर जनपद अध्यक्ष (Prithvipur District President) के पति मुकुंदी कुशवाहा (mukundi kushwaha) नृत्यांगनाओं के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं। हालांकि मुकुंदी का कहना है कि वीडियो उनका नहीं है। यह किसी की हरकत है। मैं तो उस दिन यात्रा में था ही नहीं।

Related Topics

Latest News