रीवा के सिरमौर चौराहे में देर रात बेखौफ बदमाशों ने फिर चलाई गोली, घायल गंभीर हालत में संजय गाँधी अस्पताल में भर्ती

 
zdfxvc

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। शहर के अमाहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरमौर चौराहे से जहां बेखौफ बदमाशों ने इस बार पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय के समीप गोली चालन की वारदात को अंजाम दिया है। बंदूक से निकली गोली युवक के जाध में जा धशी जिसे उपचार के लिए देर रात्रि रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के सूचना पर अमाहिया थाना प्रभारी विजय सिंह परिहार, बिछिया थाना प्रभारी बिंदेश्वरी सिंह चौहान सहित भारी पुलिस में पहुंचा है।

बताया गया की गोली चालन की वारदात दोस्तों के बीच में ही हुई है। घटना के सम्बन्ध में अबतक जो जानकारी निकालकर सामने आ रही है उसके मुताबिक बीती रात्रि तकरीबन 12:00 बजे जनता कॉलेज के समीप रहने वाला आदित्य शुक्ला अपने आधा दर्जन दोस्तों के साथ सिरमौर चौराहा स्थित पहुंच पुलिस महानिरीक्षक  कार्यालय समेत खड़ा हुआ था इस दौरान दोस्तों के बीच हंसी मजाक चल रहा था तभी गोली चालन की घटना हो गई।

बंदूक से निकली गोली आदित्य के जाध में जा धशी है जिसे दोस्तों द्वारा ही उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। देर रात अस्पताल पहुंची पुलिस के सामने घायल युवक ने पूरी घटना के बयान दिए है और कुछ लोगों के नाम भी बताएं हैं। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। रीवा में लगातार गोली चालन की वारदात हो रही है और पिछले दो दिनों के दौरान यह शहर में हुई गोली चालन की दूसरी बड़ी वारदात है।  इस बार में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय के समीप गोली चालन की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश कर रही है। 

Related Topics

Latest News