सेमरिया के खड्डा गांव का मामला : चाचा ने अपने ही भतीजे को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

 
fhh

रीवा के सेमरिया थाना क्षेत्र में चाचा ने अपने ही भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। पहले तो नशे में धुत आरोपी ने बुजुर्ग मां-बाप पर ही हमला किया। फिर आरोपी ने भतीजे के सीने में चाकू घोंप कर उसकी हत्या कर दी। पूरी घटना सेमरिया थाना अंतर्गत खड्डा गांव की है। घटना मंगलवार देर रात की है। घटना के बाद पुलिस घायल रोहित कोल को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी वीरेंद्र कोल फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

मृतक रोहित के पिता जयलाल कोल ने बताया कि नशे में हंगामा करना मेरे भाई की पुरानी आदत है। वो रोज शराब पीकर देर रात घर आता था। फिर घर के लोगों को जोर-जोर से गाली देता था। मंगलवार को जब बुजुर्ग पिता से मारपीट करने लगा। मेरा बेटा बचाव में आया तो उसकी हत्या कर दी।

आरोपी के पिता ने बताया कि आरोपी वीरेंद्र कोल मेरा बेटा है। कल रात वो नशे की हालत में घर पहुंचा। वीरेंद्र को शराब पीने की लत काफी समय से है। लेकिन कल वो कुछ ज्यादा ही नशे में था। मैं घर के आंगन में चारपाई पर बैठा हुआ था। उसने मुझे चारपाई से उठाकर नीचे फेंक दिया।

मुझे चारपाई से धक्का देने के बाद वो मेरे साथ मारपीट करने लगा। फिर अपनी मां के साथ भी धक्का-मुक्की करने लगा। हम दोनों ने गुहार लगाई तो मेरा नाती वीरेंद्र कोल दौड़ते हुए अपने कमरे से बाहर आया। उसने पहले तो वीरेंद्र को मना किया। तब भी वो नहीं माना तो रोहित ने उसे फटकार लगाई। साथ ही हमारी उम्र का हवाला दिया।

लेकिन ज्यादा नशा हो जाने की वजह से वीरेंद्र उल्टा उससे ही उलझ गया। वो रोहित को जोर-जोर से गालियां से देने लगा। देखते ही देखते उसने हाथापाई शुरू कर दी। चंद मिनटों के भीतर ही रोहित के सीने में चाकू घोंपकर फरार हो गया। तत्काल हमने पुलिस को सूचना दी। लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त ही उसने दम तोड़ दिया। दोनों के बीच ऐसी कोई पुराने विवाद जैसी बड़ी वजह नहीं थी। जो कुछ हुआ ज्यादा नशे की वजह से हुआ।

पूरे मामले को लेकर सेमरिया थाना प्रभारी ने बताया कि घटना खड्डा गांव के कोलान बस्ती की है। जहां मंगलवार रात पारिवारिक विवाद में हत्या हुई है। पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जा रहा है। आरोपी फरार हो गया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई हैं। विवेचना और जांच पूरी होने के बाद ही पूरी जानकारी दे सकूंगा।

Related Topics

Latest News