REWA में कलेक्ट्रेट के सामने चली गोली : थाना के सामने युवक को दौड़ा कर बदमाशों ने डंडो से पीटा, गंभीर हालत में SGMH में भर्ती

 
cvcv

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। इन दिनों शहर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि कहीं भी किसी भी समय अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में जरा भी नहीं हिच किचाते है। बीती रात कुछ इसी तरह की वारदात सिविल लाइन थाने के महज कुछ कदम की दूरी पर दो गुटों में गंगवार की स्थिति निर्मित हो गई लगभग एक दर्जन बाइको में सवार दोनों गुटों के युवक आपस में गाली गलौज करते हुए एक दूसरे पर टूट पड़े।

अचानक हुई इस वारदात से मौके के आसपास भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई इसी बीच आपस में लड़ रहे किसी युवक ने कट्टे से फायर किया कट्टे से निकली गोली एक युवक के बाह में लगी जिसके बाद घटना को अंजाम देने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा गोली लगने से घायल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया गया।

घटना के संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनंतपुर निवासी युवक दिव्यांश सिंह बघेल उर्फ दिव्यांशु बीती रात अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक में सवार होकर पुराने बस स्टैंड चाय पीने आया था जहां से वापस वह अपने साथियों के साथ चाय पी कर वापस लौट रहा था जब सभी युवक महिला थाने के बगल में स्थित पुलिस कैंटीन के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे आधा दर्जन पल्सर गाड़ी में सवार युवकों ने सामने से आ रहे युवकों को रोका और गाली गलौज शुरू कर दी देखते देखते मामला हाथापाई तक जा पहुंचा इसी बीच किसी युवक ने कट्टे से फायर कर दिया जिससे निकले चर्रे दिव्यांश सिंह बघेल उर्फ दिव्यांशु नमक युवक की बाह में जा धासे जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया, जिसके कारण आरोपीगण मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

सूत्रों की माने दो इस वारदात को अंजाम देने वाले प्रमुख आरोपियों में लकी उर्फ मेंटल का नाम सामने आ रहा है। सोशल मीडिया से जुड़े लोगों की माने तो आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपलोड कर यह जानकारी दी है कि उसके ऊपर 302 की धारा लग सकती है इसलिए वह कुछ दिन तक ऑनलाइन उपलब्ध नहीं रहेगा। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है।

Related Topics

Latest News