मिलिए REWA के सोनू सूद से; सिर्फ एक फोन कॉल पर ब्लड दिलवाने सहित जरूरतमंदों की सहायता में रहते है तत्पर

 
cvvcb

रीवा: कोरोनाकाल के दौर में हम सबने एक भयावह दौर देखा है, जिसे कोई भी भूल नही सकता है. इस मुश्किल समय में कई लोग फरिस्ते बनकर उभरे और लोगों की मदद की हर संभव कोशिश की, और उन्होंने अपने आदमियों के दिलों में असली हीरो की पहचान बना ली. इनमें से एक नाम सोनू सूद का भी है.

रीवा के सोनू सूद है परमजीत सिंह

सोनू सूद के साथ ही कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले कई लोग थे, और यह गलत होगा अगर हम उनमें से कुछ को नकारे अलग-अलग जिलों में स्थानीय स्तर पर भी ऐसे कई रियल हीरोज रहे हैं, जिनकी पहचान सोनू सूद की तरह बन चुकी है. उनमें से एक हैं रीवा जिले के परमजीत सिंह डंग, जिन्हें रीवा का ‘सोनू सूद’ कहा जाता है. परमजीत डंग ने कोरोना काल के दौरान लोगों की असीम मदद की, चाहे वो घरों में दवाइयां पहुंचाना हो या ब्लड डोनेशन के माध्यम से जरूरतमंदों की सहायता करना हो, सब कुछ एक फोन कॉल पर किया गया.

परमजीत डंग, एक व्यवसायी और होटल संचालक, जो होटल ‘डंग’ के मालिक है, ने अपने व्यवसायिक करियर के परे भी समाज सेवा में अपना जुनून दिखाया है. उन्हें प्यार से ‘सन ऑफ रीवा’ भी कहा जाता है. परमजीत डंग ने अपनी पहचान बिल्ड की है एक बेहतर समाज सेवक के रूप में, और वे जिले भर में अपने सेवाओं के जरिए जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.परमजीत डंग ने कई गरीब लड़कियों की शादी करवाने में मदद की है, और वे बेरोजगारों को नौकरी दिलाने के साथ-साथ गंभीर मरीजों को ब्लड दिलवाने में भी सक्रिय रहते हैं.

Related Topics

Latest News