TANU CHANDEL को लेकर एक और बड़ा खुलासा : राखी का दावा, प्रेग्नेंट है तनु जल्द करने वाली है शादी..

 
IMAGE

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस (big boss) का हिस्सा रह चुकी राखी सावंत (rakhi sawant) को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया (social media) में आग सी लगी हुई है, वही साथ ही साथ रीवा (rewa) की रहने वाली निवेदिता चंदेल उर्फ (तनु) भी काफी सुर्खियां में है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों अगर सबसे ज्यादा कुछ सर्च किया जा रहा है तो वह सिर्फ राखी सावंत और निवेदिता चंदेल (rakhi sawant & nivedita chandel) के बारे में किया जा रहा है इन दिनों सोशल मीडिया का यह गलियारा बन चुकी है। तमाम सोशल मीडिया में एक ही चीज देखने को मिल रही है राखी सावंत,तनु और आदिल (rakhi,tanu chandel & adil)

बताते चलें कि रीवा शहर की रहने वाली निवेदिता चंदेल (nivedita chandel) शुरू से ही कुछ करने का अलग ही सोच रखती थी जहां बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए वह इंदौर में पढ़ाई कर मुंबई (indore to mumbai)  पहुंची जहां उनकी दोस्ती राखी सावंत के पति ( rakhi saant husband) आदिल से हुई यह मामला इतना तूल पकड़ लिया कि एक पति और पत्नी के बीच दरार साबित हो गई जिसका खामियाजा आज हम सब देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर तरह-तरह के फोटोस और वीडियो वायरल (photos videos viral) हो रहे हैं। जिसमें राखी सावंत (rakhi sawant) द्वारा तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है जिस पर तनु चंदेल ने भी अपना पक्ष रखा है।

बताते चलें कि राखी सावन ने अपने पति के खिलाफ एक्स्ट्रा मैरिटल (extra marital) का केस दायर किया है। जिस पर राखी सावन ने मुंबई और मैसूर पुलिस का शुक्रिया अदा किया है।

प्रेग्नेंट है तनु चंदेल?
बताते चलें कि राखी सावन ने यह दावा किया है कि तनु चंदेल प्रेग्नेंट है जो आदिल से इसीलिए शादी करने वाली है जहां सोशल मीडिया पर तरह तरह की खबरें भी वायरल हो रही है। जिस पर राखी सावंत का कहना है कि तनु को अब बाहर आना चाहिए और सच क्या है उसके बारे में लोगों को बताना चाहिए। राखी सावन ने अपने पति के ऊपर मारपीट और पैसे के लेनदेन का भी आरोप लगाया है।

तनु चंदेल ने दी थी सफाई
बता दें कि राखी सावन के खुलासे के बाद सोशल मीडिया में खलबली सी मच गई जिस पर राखी और आदिल को लेकर कई वीडियोस भी सामने आए जिस पर राखी सावन ने यह कहा कि मेरे पति की गर्लफ्रेंड रीवा की रहने वाली निवेदिता उर्फ तनु चंदेल है जिसको लेकर रीवा भी काफी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

वही तनु चंदेल (tanu chandel) ने राखी सावंत (rakhi sawant) के आरोपों के बाद प्रतिक्रिया शेयर की। उन्होंने इंस्टाग्राम (instagram)पर एक पोस्ट किया था कि राखी मुझे इन सब में मत घसीटो। मैंने तुमको और तुम्हारे दोस्तों को पहले ही बताया है कि मैं आदिल (adil) के साथ नहीं हूं। ये तुम्हारा और तुम्हारे पति का मैटल है। प्लीज मुझे इन सब में मत लाओ (please don't bring me into all this)

 शादी करने वाली है तनु?
बता दें कि जैसे ही निवेदिता चंदेल के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई वैसे ही राखी सावंत दावा किया है कि इसलिए वह मेरे पति से शादी करने वाली है क्योंकि वह प्रेग्नेंट है। सोशल मीडिया पर इन दिनों यह चर्चा है कि आदिल की गर्लफ्रेंड रीवा की रहने वाली निवेदिता उर्फ तनु चंदेल है।

अब देखना यह है कि यह मामला और कितना तूल पकड़ता है और ना जाने कैसे-कैसे खुलासे होंगे अभी आने वाला वक्त ही बताएगा तब तक के लिए बने रहिए हमारे मध्य प्रदेश के सबसे विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल रीवा न्यूज़ मीडिया डॉट कॉम के साथ।

राखी ने कहा था कि जब वह बिग बॉस मराठी (big boss marathi) में गई थी तक आदिल ने उन्हें चीट किया और वे तनु के साथ रहने लगे थे। उन्होने आदिल की बॉडी पर लवबाइट्स (lovebites) भी देखे थे। राखी ने कहा था कि तनु ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी।

Related Topics

Latest News