REWA Keonti Falls में एक साथ दो युवकों के शव मिलने से मचा हड़कंप : परिजनों ने लालगांव-सिरमौर रोड पर लगाया जाम, हत्या का आरोप

 
IMAGE

रीवा। क्योंटी जलप्रपात (kyoti fall) में एक साथ दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया। इस दौरान एक युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर जाम लगा दिया। किन परिस्थितियों में युवक जलप्रपात में गिरे है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया।

आत्महत्या की आशंका जता रही पुलिस
प्रारंभिक जांच में पुलिस उनके द्वारा आत्महत्या करने की आशंका जता रही है। गढ़ थाने के क्योंटी जलप्रपात में बुधवार की सुबह दो युवकों के शव बरामद हुए। पानी में शव देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकलवाया गया। एक युवक की पहचान राहुल साकेत पिता जवाहर साकेत 21 वर्ष निवासी क्योंटी के रूप में हुई। वह 27 तारीख को घर से निकला था जिसके बाद लापता हो गया। युवक कोई पता नहीं चलने पर परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस गुमइंसान कायम कर उसकी तलाश कर रही थी।

परिजनों ने लगाया जाम
युवक का शव मिलने की सूचना पर परिजन पहुंच गए जिन्होंने उसकी हत्या का आरोप लगाया और लालगांव-सिरमौर रोड (Lalgaon-Sirmour Road) पर जाम लगा दिया। वे हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाईश देकर शांत करवाया और उनको निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया। युवक का शव क्षतविक्षत अवस्था में था जिससे घटना दिनांक को ही युवक की मौत होने की जानकारी सामने आई है। वह किन परिस्थितियों में जलप्रपात में गिरा है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।
घटना की चल रही जांच

क्योंटी जलप्रपात (kyoti fall) में दो युवकों के शव बरामद हुए थे जिनकी पहचान कर ली गई है। एक शव स्थानीय युवक का है जिसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज थी। वहीं दूसरा चाकघाट थाना क्षेत्र से गायब हुआ था। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के तथ्य सामने आए है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के वास्तविक कारण सामने आयेंगे।
शैलेन्द्र शर्मा, थाना प्रभारी गढ़

Related Topics

Latest News