Today CM Mohan Yadav Program : रीवा, जबलपुर और शहडोल के कई बड़े कार्यक्रमों में होंगे शामिल

 
bvcb

भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी अपने शीर्ष पर है। प्रदेश सरकार के सभी नेता अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए दिन रात प्रचार कर रहे हैं। प्रदेश के मुखिया डॉ मोहन यादव भी लगातार प्रदेश के अलग-अलग जिलों का दौरा कर भाजपा के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं और जनता से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे सीएम
इसी कड़ी में सीएम डॉ मोहन यादव आज रीवा, जबलपुर और शहडोल के दौरे पर रहेंगे। सीएम यादव सुबह 8 बजे छिंदवाड़ा से रीवा के लिए रवाना होंगे। रीवा में सीएम यादव 8.55 बजे स्थानीय कार्यक्रम मर शामिल होंगे और इसके बाद जबलपुर के लिए रवाना होंगे। सीएम यादव सुबह 10.45 बजे जबलपुर पहुंचेंगे और यहां भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके बाद सीएम डॉ मोहन यादव सुबह 11:30 बजे प्रबुद्ध जन संवाद के बाद शहडोल रवाना होंगे।

सीएम यादव दोपहर 1.45 बजे शहडोल में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे और शाम 5 बजे शहडोल से जबलपुर लौटकर बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में हामिल होंगे। इतना ही नहीं सीएम यादव महाकोशल क्लस्टर की लोकसभा सीटों की समीक्षा बैठक में भी शामिल होंगे। सभी कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद सीएम डॉ मोहन यादव जबलपुर में रात्रि विश्राम करेंगे।

Related Topics

Latest News