फिर दहला रीवा : TRS कॉलेज के छात्र ने दिनदहाड़े छात्रा को रूम में बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, आरोपी दोस्त फरार

 
IMAGE

REWA NEWS : रीवा जिले में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। जहां हाल ही में प्रदेश स्तर में हुऐ रीवा राज निवास रेपकांड के बाद एक बार फिर रीवा में दिनदहाड़े छात्रा से बलात्कार का मामला प्रकाश में आते ही रीवा शहर दहल उठा है।

आपको बता दें कि इस घटना से पूरा रीवा जिला डर सहम सा गया है। जहां एक कॉलेज के छात्र ने कालेज की छात्रा के साथ बंद कमरे में ले जाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना की जानकारी जैसे ही सामने आई हड़कंप मच गया।  जानकारी के मुताबिक यह घटना मनगवा थाना एरिया की है. आरोपियों मे मोहित साहू व प्रांशु नाम का युवक शामिल बताया जा रहा है. कॉलेज छात्रा के साथ कमरे मे बंद कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना को लेकर भारी आक्रोश लोगो मे देखा जा रहा है. पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आपको बता दें कि BA प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है जहां ग्रामीण इलाकों सहित पूरा रीवा शहर में खौफ का माहौल निर्मित है।

आपको बता दें कि हाल ही में लगातार युवती से दुष्कर्म के मामले एक के बाद एक निकल कर आ रहे थे, वही हाल ही में राज निवास रेप कांड के बाद कई ऐसे बलात्कार के मामले सामने आए हैं। जहां हाल ही में जीजा ने साली से कमरे में जाकर गंदी हरकत की थी।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दे की कालेज की छात्रा के साथ एक युवक ने मनगवां से रीवा ले जाकर अपने कमरे के अंदर बंद कर रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है बताया जाता है कि गढ़ थाना क्षेत्र के आरोपी ने एक लड़की को जो मनगवां के शासकीय नवीन कालेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी, उसे आरोपी ने शादी का झांसा देकर अपहरण करते हुए रीवा ले गया और अपने कमरे में बंद कर रेप घटना का अंजाम दिया।

हालांकि बताया जा रहा है कि युवक एवं युवती की दोस्ती काफी समय से थी और दोनों के बीच शादी किए जाने की चर्चा चल रही थी लेकिन इस बीच नया मोड़ आ गया। मनगवां पुलिस ने धारा 376 ,366 ,342 506 का अपराध पंजीबद्ध किया है फिलहाल आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा

वर्जन मनगवां थाना प्रभारी
मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि 22 दिसंबर को आरोपी मोहित साहू 22 वर्ष निवासी लालगांव थाना गढ़ 19 वर्षीय युवती को लेकर रीवा शहर आया। यहां उसने धोखा देकर छात्रा के साथ रेप किया। युवती ने विरोध किया तो हाथ पैर बांधकर बंधक बना दिया। जब मकसद पूरा हो गया तो छोड़ दिया।

डरी सहमी छात्रा रीवा से भागकर 22 दिसंबर की रात 9 बजे मनगवां थाने पहुंची है। उसने परिजनों की मदद ली। दावा है कि महिला पुलिसकर्मी ने 23 दिसंबर को पी​ड़िता का संजय गांधी अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराया है। इसके बाद आरोपी दोस्त मोहित साहू के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल आरोपी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

Related Topics

Latest News