REWA : TRS कॉलेज में परीक्षा को लेकर मचा हड़कंप, बीकॉम के दो सैकड़ा छात्रों को एक साथ कर दिया फेल

 
image

रीवा शहर के अग्रणी शासकीय ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय प्रबंधन के खिलाफ छात्र मुखर हो गए है। यहां गुरुवार की सुबह भारी संख्या में पहुंचे छात्रों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए मुख्यगेट में ताला बंदी कर है। छात्रों ने आरोप लगाया कि पहले तीन घंटे का पेपर एक घंटे में लिया गया। ​फिर बीकॉम के दो सैकड़ा छात्रों को एक साथ फेल कर दिया गया है।

TRS कॉलेज के आधा सैकड़ा छात्रों ने प्राचार्य डॉ.अर्पिता अवस्थी से रिजल्ट सुधार की मांग की है। कहा कि योग व लैब की आज तक एक कक्षाएं तक नहीं लगी है। जब हम लोगों ने पहले विरोध किया तो आवाज दबा दी गई। फिर तीन घंटे के अंदर एक पेपर की जगह तीन से चार पेपर लिए गए। हम लोगों ने कम समय में पेपर नहीं देने का विरोध किया।

तब प्रबंधन ने कहा, सभी पास हो जाएंगे। अब थोक के भाव योग और लैब विषय में शून्य नंबर दिए गए है, जिससे सभी लोग फेल हो गए। सरकारी कॉलेजों में बच्चे गांव से बड़ी उम्मीद लेकर आते है, लेकिन यहां हमारी आवाज को कुचला जा रहा है। प्रबंधन बच्चों का भविष्य गर्त में डाल रहा है। समय रहते रिजल्ट नहीं सुधरा तो आने वाले दिनों में फिर विरोध होगा।

कई घंटे रूका रहा रोजगार मेला
बता दें कि टीआरएस कॉलेज के 50 से ज्यादा छात्र गुरुवार की सुबह 9 बजे से ही धरना प्रदर्शन करने लगे। मुख्य गेट पर बैठकर कालेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। ऐसे में पहले से निर्धारित रोजगार मेला भी रूक गया। हालांकि पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद बच्चे चार घंटे में माने है। तब कहीं जाकर रोजगार मेले को रास्ता मिला है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News