REWA में दो लुटेरों के साथ जमकर मारपीट : पैर बांधे, फिर सड़क पर घसीटा, चेहरे पर लात-घूंसे और लाठी मारी, महिला के गले से चेन छीनकर भाग रहे थे

 
SFGFG

रीवा में दो लुटेरों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। वे एक महिला के गले से चेन छीनकर भाग रहे थे। गांव वालों ने उन्हें पकड़ लिया। पहले उनके पैर बांधे, फिर सड़क पर घसीटा। चेहरे पर लात-घूंसे और लाठी मारी। मामला चोरहटा थाना क्षेत्र के बहोरीबंद गांव में 14 मई का है। इसका वीडियो मंगलवार को सामने आया। दोनों आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग थानों में चोरी, मारपीट और लूट के 5 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक, 14 मई की दोपहर गांव की महिला बस से उतरकर घर जा रही थी। इसी दौरान विक्की सेन निवासी पांडे टोला और मुस्कान उर्फ अमन बारी निवासी रानी तालाब बाइक से आए। वे महिला की चेन छीन कर भागने लगे। महिला ने शोर मचाया। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने सुना तो बदमाशों का पीछा किया। थोड़ी दूर बाइक रोककर उन्हें पकड़ लिया।

गांववालों ने एक बदमाश को जमीन पर पटका और डंडे से पिटाई कर दी।

गांववालों ने एक बदमाश को जमीन पर पटका और डंडे से पिटाई कर दी।

पकड़ में आते ही कर दी जमकर पिटाई

लुटेरों के पकड़ में आते ही गांव वालों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। एक बदमाश के पैर बांधे। सड़क पर घसीटा। चेहरे पर लात-घूंसे मारे। एक ग्रामीण ने उसे लाठी मारी।

दूसरे लुटेरों को भी जमकर पीटा। बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी। गांव के ही एक युवक ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद गांव वालों ने डायल 100 को कॉल किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

एक हफ्ते पहले भी छीन लिया था बैग

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी घटना से सात दिन पहले भी गांव की ही एक महिला का बैग छीनकर भागे थे। गांव वालों ने उनकी बाइक का नंबर MP17 ZA 2556 देख लिया था। इसकी शिकायत भी बहोरीबंद थाने में दर्ज कराई थी। इस बार भी वही बाइक नंबर देख ग्रामीण बदमाशों पर टूट पड़े।

ग्रामीणों ने दोनों युवकों की बुरी तरह पिटाई की। फिर पुलिस को सौंप दिया।

ग्रामीणों ने दोनों युवकों की बुरी तरह पिटाई की। फिर पुलिस को सौंप दिया।

एसपी बोले- कानून हाथ में नहीं लेना था

चोरहटा थाना प्रभारी श्रृंगेश राजपूत ने बताया कि दोनों युवक शातिर बदमाश हैं। गांव में लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। इनके खिलाफ चेन स्नैचिंग के मामले भी दर्ज हैं। वहीं, एसपी विवेक सिंह ने कहा कि किसी भी अपराधी की सूचना लोगों को पुलिस को देनी चाहिए। कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। इस मामले में मारपीट करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Topics

Latest News