REWA : आधी रात को पत्नी ने पति के ऊपर डाल दिया खौलता हुआ तेल, गंभीर हालत में SGMH के बर्न यूनिट में भर्ती

 
IMAGE

REWA NEWS : रीवा जिले में घरेलू कलह को लेकर पत्नी ने खौलता हुआ सरसों का तेल पति के ऊपर उड़ेल दिया है। आधी रात हुई वारदात के बाद घर में हड़कंप मच गया। शोर-शराबा सुन परिवार के सदस्य दौड़े। इसके बाद गांव वालों को बुलाया गया है। पति को चीखते देख घर के सदस्य हरकत में आ गए। बाद में पता चला कि सोते समय पत्नी ने ही तेल डाल दिया है।

सिर और चेहरा झुलसा देख परिवार के लोग नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (Naigarhi Community Health Center) पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने तुरंत प्राथमिक उपचार दिया है। दावा है कि नईगढ़ी सीएससी में कुछ देर तक चले इलाज के बाद पति की हालत बिगड़ने लगी। ऐसे में चिकित्सकों ने संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल (Sanjay Gandhi Memorial Hospital) रेफर कर दिया है। एसजीएमएच (SGMH) पहुंचे पति को बर्न यूनिट (burn unit) में भर्ती किया गया है।

परिजन सीधे अस्पताल गए

नईगढ़ी थाना प्रभारी उपनिरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर ने बताया कि रविवार-सोमवार की दरमियानी रात्रि रमेश साकेत पुत्र सजल साकेत 40 वर्ष निवासी भीर को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पता चला ​है कि पत्नी ने सरसो का तेल गर्म कर अपने पति के ऊपर उड़ेल दिया है। घटना के बाद परिजन सीधे नईगढ़ी सीएचसी लेकर पहुंचे।

पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद

नईगढ़ी के चिकित्सकों ने हालत को गंभीर देख रीवा एसजीएमएच रेफर कर दिया गया है। अभी शिकायत थाने नहीं आई है। जैसे ही आवेदन मिलेगा। उसके बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी। चर्चा है कि रविवार को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद आक्रोशित पत्नी ने आधी रात पति की जान लेने की कोशिश की है।

Related Topics

Latest News