REWA : दिनदहाड़े महिला से पाँच लाख की लूट, पूर्व पति पर ही लूट कराने का संदेह, भाई ने पकड़ी लुटेरों की बाइक

 
image

REWA CRIME NEWS : शहर के चिरहुला मंदिर के समीप महिला के साथ लूट का मामला प्रकाश में आया है। महिला के साथ पांच लाख की लूट दो अज्ञात बाइक सवारों ने दिनदहाड़े की है। महिला को यह रुपए उसके पति द्वारा अलगाव के बाद कोर्ट में दिए गए थे जिसके बाद वह घर के समीप पहुंची ही थी कि दो द बाइक सवार आए और रुपए लेकर फरार हो गया .

भाई ने पकड़ी बाइक

बता दे की महिला के भाई ने दौड़कर बाइक की चाबी बंद कर दी तो वह बाइक छोड़कर ही भाग निकले परिजनों द्वारा माना जा रहा है कि उक्त घटना महिला के महिला के पति का ही हाथ है.

पति ने दिए थे पांच लाख

बता दे की वार्ड बिछिया थाना क्षेत्र के चिराहुला मंदिर कमांडेंट बंगला के सामने से जाने वाली गली में रहने वाले दीपा सिंह पटेल का उनके पति के साथ बीते वर्षो से विवाद चल रहा था जिसके कारण सोमवार को दोनों के बीच कोर्ट में सुलह हुआ जिसमे पति विजय पटेल पत्नी को पांच लाख दिए थे। वही जैसे ही रुपए लेकर वापस घर आ रही थी और जैसे ही घर के समीप पहुंचे तो दो बाइक सवार पीछे से आए और दिनदहाड़े लूट करने लगे और बाइक खड़ीकर अज्ञात बाइक सवारों ने उनसे रुपयों से भरा बैग छुड़ा लिया।

जहां छोटे भाई कुणाल सिंह पटेल ने दौड़ लगाई और बाइक की चाबी बंद कर दी। इसके बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर वहां से भाग निकले और बाइक घटनास्थल पर ही छोड़ गए। घटना की जानकारी पीड़ित महिला व उनके भाई ने बिछिया थाना में  जाकर दर्ज कराई है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है पकड़ी गई बाइक को पुलिस के पास सुपुर्द कर दिया गया है।

पति पर शक

घटना को लेकर पीड़ित पक्ष द्वारा महिला के पति रहे विजय पटेल पर ही शक किया जा रहा है उनका कहना है कि रुपए कि मांग उनके द्वारा खाते में की जा रही थी लेकिन उसने कैश ही रुपए देने की बात की और उसके द्वारा ही युवकों को पीछे लगाया गया और रुपए की लूट कराई गई। लेकिन  शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है बताया गया कि पति विजय पटेल द्वारा महिला को प्रताड़ित किया जाता था जिसके चलते उन दोनों के बीच कोर्ट में मन मोटाव हुआ है।

सीसीटीवी से आरोपियों की तलाश

बता दें कि जहां पर घटना को अंजाम दिया गया है आसपास कई सीसीटीवी फुटेज लगे हुए हैं जिनका वीडियो भी देखा जा रहा है वहीं पकड़ी गई बाइक से पुलिस आसानी से लुटेरों तक पहुंच जाएगी ऐसा माना जा रहा है। पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है इस घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है स्थानीय लोग तरह-तरह की बात मामले को लेकर कर रहे हैं। पूरा शक महिला के पति पर ही किया जा रहा है।

Related Topics

Latest News