REWA के इस रेस्टोरेंट में युवक ने नाबालिक से किया रेप : नजारा देख पुलिस के उड़ गए होश ....

 
cvnn

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। इस वक़्त की बड़ी खबर से आपको रूबरू करवा रहे है है। शिल्पी प्लाजा के सामने उपभोक्ता परिसर से जहां रीवा शहर की पुलिस की अलग-अलग टीमों ने एक साथ फूडी रेस्टोरेंट में दबिश दी है।

bnn

बताया गया है कि यह रेस्टोरेंट उपभोक्ता परिसर के सेकंड फ्लोर में संचालित किया जा रहा था। इस पूरी कार्रवाई को लेकर ASP विवेक लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि चोरहटा थाना क्षेत्र में तकरीबन एक सप्ताह पूर्व दुष्कर्म की रिपोर्ट एक किशोरी द्वारा दर्ज कराई गई थी किशोरी ने अपने बयान में बताया था कि उसके साथ दुष्कर्म की वारदात रीवा शहर के उपभोक्ता परिसर में संचालित फूडी रेस्टोरेंट के केबिन में हुआ था।

nmnm

जिसके बाद पुलिस ने आज मुख्य आरोपी निखिल उर्फ निहाल माझी निवासी करहिया को गिरफ्तार किया। वही पुलिस ने कुछ ही देर पहले फूडी रेस्टोरेंट में दबिश दी है। दबिश के दौरान पुलिस को एक युवक और युवती  संदिग्ध परिस्थिति में मिले हैं।

mnm

जबकि पूछताछ के लिए पुलिस ने मैनेजर और संचालक सहित एक कर्मचारी को भी थाने ले जाया गया है जिनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस ने मौके पर कई केबिन बने पाए हैं इसके साथ ही संदिग्ध सामान भी पड़े पाए हैं।

bbm

पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है इस पूरी कार्रवाई के दौरान ASP विवेक सिंह के निर्देश पर CSP नवीन तिवारी के मार्गदर्शन पर चोरहटा थाना प्रभारी संगीत सिंह राजपूत,अमहिया थाना प्रभारी विजय सिंह परिहार और नौबस्ता चौकी प्रभारी अंकित मिश्रा सहित पुलिस बल शामिल थे। फिलहाल यह पूरी कार्रवाई जारी है। वही दुष्कर्म के मामले में पकड़े गए आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देना कबूल लिया है।

Related Topics

Latest News