SATNA BREAKING : 5 हथियारबंद बदमाशों ने भाटिया ग्रुप के मुनीम को दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, 22 लाख रुपयों की लूटकर फरार

 
IMAGE

SATNA CRIME NEWS : सतना में शराब कंपनी के मुनीम की गोली मार कर हत्या के बाद बदमाश 22 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब मुनीम सेंट्रल बैंक के सामने कार से उतर रहा था। पूरा घटनाक्रम बैंक के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ है। आरोपियों की तलाश में शहर की नाकेबंदी की गई है। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर डेढ़ बजे 5 हथियारबंद बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

image

भाटिया ग्रुप की शराब कंपनी रोजवुड सप्लायर्स का मुनीम संजय सिंह रोज की तरह करीब डेढ़ बजे कैश लेकर बैंक के लिए निकला था। उसके पास करीब 22 लाख रुपए थे। बाइक सवार 5 नकाबपोश बदमाशों ने सर्किट हाउस के पास सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ठीक सामने घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने संजय सिंह को उस वक्त गोली मारी जब वह नोटों से भरा बैग लेकर कार से उतर रहा था। गोली मारने के बाद बदमाशों ने बैग छीना और फरार हो गए। संजय सिंह का शव मारुति इको CG 10AS 8169 के दरवाजे के पास कार से टिका पड़ा था। मुनीम आजमगढ़ उत्तर प्रदेश का रहने वाला था।

image

संजय सिंह के साथ आए ड्राइवर दिनेश बारी ने बताया कि वह रोजाना कंपनी के लोटस सिटी स्थित ऑफिस से सेंट्रल बैंक पैसा जमा करवाने मुनीम को साथ लेकर आता था। आज जब वह यहां संजय सिंह को लेकर पहुंचा तो जैसे ही वे बैग लेकर गाड़ी से उतरने लगे,गोली चलने की आवाज आई। वह कुछ समझता-संभलता तब तक बाइक सवार बदमाश भाग निकले। इस वारदात के दौरान वहां मौजूद रहे लोगों ने तीन राउंड फायरिंग की आवाज सुनी, कुछ ने हत्या और लूट की इस वारदात को देखा भी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाश तमंचे लहराते हुए झंकार टॉकीज के रास्ते बरदाडीह की तरफ भागे।

IMAGE

घंटों तक आरोपियों ने इंतजार किया

घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी महेंद्र सिंह, टीआई कोलगवां सुदीप सोनी, कोतवाली थाना प्रभारी आरपी त्रिपाठी और रिजर्व इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस को सड़क पर खाली कारतूस मिले हैं। फॉरेंसिक और पुलिस की साइबर टीम को भी बुलाया गया है। बैंक, उसके सामने लगे एटीएम और शहर में लगे स्मार्ट सिटी के कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कई टीमों को आरोपियों की तलाश में रवाना कर दिया गया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि दो बाइकों पर सवार हो कर पांच बदमाश संजय सिंह के बैंक पहुंचने के पहले ही घटनास्थल पर पहुंच गए थे। काफी देर तक उन्होंने बैंक के सामने लगे एटीएम के पास गाड़ी खड़ी कर मुनीम का इंतजार किया। जैसे ही उनकी गाड़ी बैंक की तरफ मुड़ी वे एक्टिव हो गए और गाड़ी रुकने पर मुनीम के बैग लेकर उतरते ही उन्होंने कैश से भरा बैग लूटने के लिए गोली मार कर उसकी हत्या कर दी।

Related Topics

Latest News