SATNA : पत्नी से अफेयर के चलते फिल्मी स्टाइल से पिता-पुत्र की हत्या : खून से सने कपड़े जलाकर जमीन में गाड़ दिए, पत्नी ने की कपड़े जलाने में की मदद

 
image

SATNA NEWS : सतना में दो दिन पहले हुई पिता-पुत्र की हत्या के मामले में बिल्कुल फिल्मी कहानी सामने आई है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस वारदात को एक दंपती ने अंजाम दिया। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर है। इसी बात से नाराज होकर उसने बाप-बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला। इसके बाद खून से सने कपड़े जलाकर जमीन में गाड़ दिए।

एसपी आशुतोष गुप्ता ने बताया कि रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के बेला कोठार में 1 जनवरी को रामबहोर साकेत और उसके बेटे शंकरलाल साकेत की खून से सनी लाश मिली थी। हत्या के मामले में पुष्पेंद्र साकेत (32) और उसकी पत्नी राजकुमारी (30) को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही अधजले कपड़े भी बरामद कर लिए गए है।

1 जनवरी की रात आरोपी पुष्पेंद्र साकेत की उसकी पत्नी से खूब बहस हुई थी। यह बहस शंकरलाल से अफेयर को लेकर हुई थी। घर से निकलते वक्त उसने पत्नी से कहा था कि वह आज शंकरलाल को खत्म कर देगा। इसके बाद पुष्पेंद्र कुल्हाड़ी लेकर रात में सीधे हाईवे किनारे स्थित बाप-बेटे के खेत पर पहुंचा। यहां रामबहोर और शंकरलाल सो रहे थे। उसने अहरी में घुसकर पहले रामबहोर पर और फिर शंकरलाल पर कुल्हाड़ी से वार किया। शंकरलाल उसे पकड़ने के लिए लपका तो पुष्पेंद्र ने सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

हत्या कर घर लौटा, पत्नी ने की कपड़े जलाने में मदद
बाप-बेटे की हत्या के बाद आरोपी वहां से घर लौटा और पत्नी राजकुमारी से बोला कि- बेटे के साथ उसके बाप का भी काम तमाम कर दिया है। राजकुमारी ने भी अपने पति की मदद की और खून से सने कपड़ों को जला दिया। इसके बाद अधजले कपड़ों को पास ही गड्‌ढा खोदकर दबा दिया। कुल्हाड़ी को उसने तालाब के पास झाड़ी में ही छिपा दिया।

पुलिस ऐसे आरोपियों तक पहुंची
पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच के लिए एक टीम गठित की। टीम ने पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान लिए तो पिता-पुत्र की रंजिश की बात पता चली। इसके अलावा यह भी पता चला कि गांव की ही एक महिला से बेटे का अफेयर था। यह वही महिला है, जिसके पति से पिता-पुत्र की दुश्मनी है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया तो उसने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

पिता-पुत्र की गवाही से भाई को हुई थी सजा
आरोपी पुष्पेंद्र ने पुलिस को बताया कि करीब 6 साल पहले हुई मारपीट की घटना में रामबहोर और शंकरलाल की गवाही के कारण उसके भाई मनोज साकेत एवं अन्य परिजन को कोर्ट ने सजा सुनाई थी। इसी वजह से वह पिता-पुत्र से नफरत करता था। नफरत की इस आग में पत्नी के साथ शंकरलाल के अफेयर की चर्चाओं ने आग में घी डालने का काम किया।

Related Topics

Latest News