SATNA : मातम में बदली नए साल की खुशियाँ : पुरवा नहर में डूबे दो युवक, एक का शव पानी से बाहर निकाला, दूसरे युवक की तलाश जारी

 
image

Satna News: नव वर्ष दो युवको के लिए मातम बनकर सामने आया और नहर के गहरे पानी में दोनों युवक समा गए। घटना सतना के बाणसागर की लोवर पुरवा नहर की है। वही गोताखोरों ने एक युवक का शव पानी से बाहर निकाल लिया है जबकि दूसरे युवक की तलाश जारी है।

यह थी घटना
जो जानकारी सामने आ रही उसके तहत कोलगवां थाना क्षेत्र के कारगिल ढाबा के पास बाणसागर की लोवर पुरवा नहर में मोहम्मद शमशेर पिता तैफूज 29 साल और मोहम्मद कादिर पिता सैफुर 26 वर्ष निवासी कइला जलालपुर गुरौड जिला वैशाली बिहार डूब गए है।

घटना के सबंध में बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह कादिर नहर के पानी में अपने हाथ-पांव की धुलाई कर रहा था। अचानक उसका पांव फिसल गया और वह नहर के पानी में चला गया। उसे बचाने के लिए शमशेर पानी में छलांग लगा दिया और वह भी नहर के पानी में डूब गया।

स्थानिय युवकों ने की एक तलाश
घटना के बाद पानी में डूबें दोनों युवकों की तलाश करने के लिए सिजहटा गांव में रहने वाला मुकेश विश्वकर्मा, अमरेंद्र केवट, हरकेश केवट और छोटन केवट नहर के पानी में उतर गए जंहा एक युवक का शव उन्होने पानी से बहार निकाल लिया है, जबकि दूसरे युवक की तलाश में गोताखोर भी लगे हुए है।

Related Topics

Latest News