सतना SP की बड़ी कार्यवाही : पुलिस की कस्टडी से हत्या के आरोपी फरार, एक सब इंस्पेक्टर समेत 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

 
IMAGE

SATNA NEWS : सतना पुलिस की कस्टडी से हत्या के आरोपी के भाग निकलने के मामले में हुई लापरवाही पर सतना एसपी आशुतोष गुप्ता (sp ashutosh gupta) ने सख्ती दिखाई है। एसपी ने इस मामले में एक सब इंस्पेक्टर समेत 3 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड (3 police personnel suspended) कर दिया है।

शनिवार को जिला अस्पताल कैम्पस (hospital campus) से हत्या के आरोपी साहब लाल भुइयां उर्फ सिब्बी के पुलिस अभिरक्षा (police custody) से फरार हो जाने के मामले में सब इंस्पेक्टर आर एन रावत तथा आरक्षक ददेन्द्र सिंह बघेल एवं जितेंद्र सिंह बुंदेला (Sub Inspector RN Rawat and constables Dadendra Singh Baghel and Jitendra Singh Bundela) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। सतना एसपी (satna sp) ने आरोपी की फरारी के मामले को बेहद संजीदगी से लेते हुए इसे कर्तव्य के प्रति गंभीर लापरवाही माना है। उन्होंने रविवार की सुबह तीनों पुलिस कर्मियों का निलंबन आदेश जारी कर दिया।

गौरतलब है कि गत 27 दिसंबर से केंद्रीय जेल सतना में बंद हत्या के आरोप में विचाराधीन बंदी साहब लाल भुइयां उर्फ सिब्बी (Sahab Lal Bhuiyan aka Sibby) शनिवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल जिला अस्पताल से फरार हो गया। उसे तबियत बिगड़ने की शिकायत पर जेल से पुलिस अभिरक्षा में 12 अन्य बंदियों के साथ मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। अ

स्पताल में जब बंदियों को पुलिस वैन से उतारा जा रहा था तभी साहब लाल पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। वह अस्पताल के पिछले गेट की तरफ से खोवा मंडी होते हुए बाजार के रास्ते फरार हो गया। पुलिस ने घंटो उसकी तलाश में खाक छानी लेकिन हाथ खाली ही रहे। साहब लाल को राकेश मिश्रा की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

Related Topics

Latest News