SATNA : पांच नायब तहसीलदारों के तबादले, जानिए किसका कहाँ हुआ स्थानांतरण

 
image

SATNA NEWS : पहले से ही तहसीलदारों की कमी का सामना कर रहे सतना (satna) में पदस्थ रहे 5 नायब तहसीलदारों के तबादले कर दिए गए हैं। हालांकि इनके एवज में नई पदस्थापना के भी आदेश हुए हैं, लेकिन फिर भी 3 नायब ही अभी सतना भे

राज्य शासन द्वारा रविवार की शाम जारी आदेश के अनुसार सतना जिले की पांच अलग- अलग तहसीलों में पदस्थ रहे पांच नायब तहसीलदारों को स्थानांतरित कर दिया गया है। इनमें से कई प्रभारी तहसीलदार के तौर पर तहसीलों का कामकाज संभाल रहे थे।

रामपुर राजस्व अनुभाग की कोटर तहसील में प्रभारी तहसीलदार रहे आशुतोष मिश्रा को पन्ना स्थानांतरित किया गया है, जबकि रामपुर में रहे दीपक कुमार द्विवेदी विदिशा भेजे गए हैं। नागौद का प्रभार देख रहे हिमांशु भलावी का तबादला मंडला और मैहर में रहे अखिलेश प्रसाद शर्मा का स्थानांतरण देवास कर दिया गया है। इसी तरह अरुण यादव को अमरपाटन से पड़ोसी जिले रीवा भेजा गया है।

सतना जिले से 5 नायब तहसीलदारों के स्थानांतरण के साथ 3 नायबों की सतना में पोस्टिंग भी की गई है। रीवा से नायब तहसीलदार सौरभ द्विवेदी, सीधी से रामदेव साकेत और कटनी से जितेंद्र पटेल को सतना पदस्थ किया गया है। सभी स्थानांतरण प्रशासकीय आधार पर किए गए हैं।

Related Topics

From Around the Web

Latest News