जोश में खोया होश : मैहर के ASI का लेडी डांसर के साथ ठुमके लगाने का वीडियो वायरल : एसपी ने किया सस्पेंड

 
cvxcv

मैहर जिले के रामनगर थाने में पदस्थ ASI ने वर्दी में लेडी डांसर के साथ ठुमके लगाए। जोश में आकर उन्होंने स्टेज पर मौजूद एक शख्स को गोद में उठा लिया। वीडियो सामने आने के बाद मैहर एसपी सुधीर अग्रवाल ने शनिवार को ASI सुशील अहिरवार को सस्पेंड कर दिया। मामले की जांच एसडीओपी अमरपाटन शिवकुमार सिंह को सौंपी है।

बीती 21 अप्रैल को हिनौता गांव में गुलाब सिंह के यहां तिलक समारोह था। कार्यवाहक सहायक उपनिरीक्षक सुशील अहिरवार कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां डांसर भी बुलाई गई थी। वह जब भोजपुरी गानों पर डांस कर रही थी, इसी दौरान ASI भी स्टेज पर आ गए। वो वर्दी में थे। कमर पर रिवॉल्वर लटकाकर डांसर के साथ नाचने लगे। वहां मौजूद लोगों ने उनका वीडियो बना लिया। सुशील पर जबरिया सरकारी आवास पर कब्जे के आरोप भी लग चुके हैं।

चुनाव ड्यूटी छोड़कर बारात में चले गए थे
ASI के तीन वीडियो वायरल हो रहे हैं। डांस के वीडियो के अलावा दो वीडियो मतदान के ठीक पहले 25 अप्रैल की रात के हैं। सुशील अहिरवार की ड्यूटी लोकसभा चुनाव के लिए बनाई गई स्टेटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी) में लगाई गई थी। लेकिन वे चुनाव ड्यूटी छोड़कर 25 अप्रैल को रीवा के मनगवां क्षेत्र में बारात में शामिल होने चले गए थे। इस बारात में भी सुशील ने जमकर डांस किया। हालांकि, उस वक्त वे वर्दी में नहीं थे।

Related Topics

Latest News