SATNA : 3 साल पहले की थी लव मैरिज; पति ने बीच सड़क पर कर दी पत्नी की पिटाई, रेलवे ट्रैक पर फेंकने की कोशिश : तो पब्लिक ने पति को जमकर पीटा

 
image

SATNA NEWS : पति-पत्नी के बीच का झगड़ा घर की चौखट लांघ कर सड़क पर आया तो पति ने बीच सड़क पत्नी की न केवल पिटाई शुरु कर दी, बल्कि रेलवे ओवर ब्रिज से उसे रेलवे ट्रैक पर फेंकने की कोशिश भी करने लगा। कुछ देर तक तमाशबीन बने रहे लोगों ने जब नजारा देखा तो वे आगे बढ़े और फिर पब्लिक ने पति की धुनाई शुरु कर दी। सतना ओवर ब्रिज पर चले इस तमाशे ने शहर की यातायात व्यवस्था को तहस-नहस कर दिया। नतीजतन लंबा जाम लग गया।

पत्नी को नीचे फेंकने की कोशिश की तो लोगों ने कर दी युवक की धुनाई

मंगलवार दोपहर सतना के रेलवे ओवर ब्रिज पर दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। सिविल लाइन और सर्किट हाउस की तरफ से वाहनों की आवाजाही थम गई। ब्रिज के ऊपर तमाशबीनों की भीड़ लग गई। यहां एक बाइक सवार अपनी बाइक खड़ी कर फुटपाथ पर एक महिला की पिटाई कर रहा था। महिला चीख-चिल्ला रही थी और पति उसे पीट रहा था। आसपास लोग अपने वाहन खड़े कर तमाशा देख रहे थे कि इसी बीच उस युवक ने महिला को ब्रिज की रेलिंग से नीचे ट्रैक पर फेंकने की कोशिश शुरु कर दी। यह देखते ही भीड़ में शामिल रहे कुछ लोग आगे बढ़े और महिला के बचाव में युवक की धुनाई करने लगे। युवक की पिटाई हुई और उसके कपड़े भी फट गए तो वह ब्रिज पर ही अपनी बाइक छोड़कर भाग निकला।

उधर, मारपीट का शिकार हुई महिला फुटपाथ पर बिखरे बालों के बीच अपना चेहरा ढंके रोते-बिलखते बैठी थी। इस तमाशे के कारण ब्रिज पर जाम लग गया, इसलिए ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और उसने माजरा समझकर महिला को पहले जिला अस्पताल और फिर सिटी कोतवाली भेजा।

3 साल पहले की थी लव मैरिज

बताया जाता है कि रवि सोंधिया नामक युवक ने लक्ष्मी चौधरी से 3 साल पहले लव मैरिज की थी। रवि हलवाई का काम करता है और उसका घर जीवन ज्योति कॉलोनी में है, लेकिन शादी के बाद वह अपनी पत्नी के साथ राजेन्द्र नगर में किराए पर कमरा लेकर रहने लगा था। दोनों के बीच 2 दिन पहले झगड़ा हुआ था। उसके बाद रवि राजेंद्र नगर से जीवन ज्योति कॉलोनी में रहने आ गया था। पत्नी सोमवार की सुबह उसे मनाने जीवन ज्योति कॉलोनी गई थी, लेकिन रवि नहीं माना था। इसलिए वह वहां से पैदल ही राजेन्द्र नगर के लिए निकल पड़ी थी। वह ओवर ब्रिज के ऊपर पहुंची थी कि रवि ने उसे फोन कर दिया। उसने जानना चाहा कि इस वक्त वह कहां है। पत्नी ने अपने ओवर ब्रिज पर होने की जानकारी दी तो रवि वहां आ धमका और बीच सड़क पर मारपीट करने लगा। हालांकि मारपीट में पत्नी को ज्यादा चोटे नहीं आई है। सिटी कोतवाली पुलिस उसके बयान लेकर कार्यवाही कर रही है।

Related Topics

Latest News