Satna News : कोलकाता के अपराधी सतना में काट रहे थे फरारी, पुलिस ने दबोचा: LLB की छात्रा का काटा था हाथ

 
gfgfg

छेड़छाड़ का विरोध करने पर एलएलबी की छात्रा का काटा था हाथ

सतना। बंगाल के हुबली जिले में छेड़छाड़ का विरोध करने पर कलकत्ता विश्वविद्यालय की एलएलबी छात्रा का हाथ काटकर भागे दो आरोपित युवक मध्य प्रदेश के सतना शहर में दो माह से किराए पर रहकर नौकरी कर रहे थे। टावर लोकेशन के आधार पर बंगाल की पुलिस ने दोनों के सतना में होने का पता लगाया और यहां आकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बंगाल पुलिस ने दो आरोपित युवकों को गिरफ्तार किया
गिरफ्तार आरोपित 28 वर्षीय शेख सद्दाम अली और 27 वर्षीय शेख राहुल अमीन हैं। ये दोनों कोलकाता के रहने वाले हैं और मई से सतना में सिटी कोतवाली क्षेत्र के नजीराबाद में एक मकान किराए पर लेकर फरारी काट रहे थे। लोगों को भ्रम में डाले रखने के लिए ये सतना के सर्राफा मार्केट में काम भी कर रहे थे।

युवती पर मई में प्राणघातक हमला किया था दाेनों ने
सतना के पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि बंगाल के हुबली जिले के चंडी ताला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती पर मई माह में प्राणघातक हमला किया गया था। यह युवती कलकत्ता विश्वविद्यालय में एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। कालेज आते-जाते समय कुछ शोहदे उसे परेशान करते थे। तंग आकर उसने इसकी शिकायत पुलिस से की। इससे खफा होकर तीन आरोपितों ने 16 मई को बीच बाजार में युवती पर हमला करके उसका हाथ काट दिया था।

राष्ट्रीय महिला आयोग को ईमेल करके अपनी पीड़ा बताई
पीड़िता ने मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने पर राष्ट्रीय महिला आयोग को ईमेल करके अपनी पीड़ा बताई तो महिला आयोग के दखल के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया गया। इनमें से एक आरोपित को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन दो आरोपित शेख सद्दाम अली और शेख राहुल अमीन फरार हो गए और पुलिस से बचने के लिए सतना आकर रहने लगे थे।

कई जगह दबिश देकर दोनों को दबोच लिया
बंगाल की पुलिस को साइबर सेल के माध्यम से दोनों की लोकेशन सतना में पाई तो वहां यहां पहुंची और कई जगह दबिश देकर दोनों को दबोच लिया। बंगाल की पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश करके ट्रांजिट रिमांड लिया और दोनों को अपने साथ लेकर हुबली रवाना हो गई।

Related Topics

Latest News