Shahdol Big Accident : बरहों आयोजन से वापस लौट रही यात्रियों से भरी बस देवरी घाटी में गिरी, 35 से अधिक लोग घायल

 
ffh

शहडोल। बरहों के आयोजन से शामिल होकर वापस लौट रही यात्रियों से भरी एक बस घाटी से नीचे गिर गई , जिसमें 35 से अधिक लोग घायल हुए है, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को पुलिस वाहन व 108 एम्बुलेंस से अस्पताल लाया गया है। ब्यौहारी थाना क्षेत्र के देवरी घाटी पर यह घटना घटी है।

उप निरीक्षक मोहन पड़वार ने जानकारी देते हुए बताया कि बुढ़वा गांव में एक बरहो कार्यक्रम में शमिल होने के बाद परिवार बस में सावर हो कर रामनगर वापस जा रहा था,तभी देवरी घाटी में बस अनियंत्रित हो गई और घाट से 25 फीट नीचे गिर गई इस हादसे में 35 से अधिक लोग घायल हुए हैं घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मामले की खबर पुलिस की डायल 100 को दी,जानकारी लगने के बाद पुलिस की डायल हंड्रेड के साथ-साथ 108 एंबुलेंस घटनास्थल पहुंची और सभी घायलों को ब्यौहारी अस्पताल लाया गया।

पुलिस के अनुसार बस क्रमांक MP19CB9292 सतना जिले के रामनगर से ब्यौहारी के बुढ़वा आई थी. बस में सवार परिवार बरहों कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ है, सभी घायलों का इलाज सिविल अस्पताल ब्यौहारी में चल रहा है। घटना के तुरंत बाद मौके पर पुलिस की डायल हंड्रेड पहुंची थी जिसमें तैनात आरक्षक शैलेश मिश्रा व पायलट शेषमणि की भूमिका महत्वपूर्ण रही घायलों को तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से पुलिसकर्मियों ने बाहर निकाला और अस्पताल भेज कर घायलों का उपचार करवाया है।

Related Topics

Latest News