एक्शन मोड में दिखे CM शिवराज : सीधी आते ही मंच से तीन अधिकारियों को किया सस्पेंड, देखें नाम

 
image

CM शिवराज सिंह चौहान आज सीधी जिले के दौरे पर हैं। वे यहां जन सेवा कार्यक्रम में शामिल हुए। मंच से ही 3 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। सीधी में सभा को संबोधित करते हुए CM ने कहा- मुझे मनरेगा परियोजना अधिकारी प्रदीप शुक्ला की कई शिकायतें मिली हैं। वे अभी कटनी में पदस्थ हैं। सीधी में पदस्थ रहने के दौरान उन्होंने कई गड़बड़ी की हैं। वे कटनी में हैं, वहां भी गड़बड़ी कर रहे हैं, मैं उन्हें तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करता हूं। सीएम ने मझौली तहसीलदार, ब्लॉक समन्यवक स्कूली शिक्षा की तारीफ की। कहा कि मुझे लोगों से इन अफसरों का फीडबैक मिला है।

इन्हें किया सस्पेंड

  • आंचल अग्रहरी, प्रभारी तहसीलदार रामपुर नैकिन
  • प्रदीप शुक्ला, पूर्व मनरेगा अधिकारी सीधी
  • पवन सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी सीधी

सीधी में सभा को संबोधित करते समय CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुझे मनरेगा परियोजना अधिकारी प्रदीप शुक्ला की कई शिकायतें मिली हैं। वे अभी कटनी में पदस्थ हैं। सीधी में पदस्थ रहने के दौरान उन्होंने कई गड़बड़ी की हैं। वे कटनी में हैं, वहां भी गड़बड़ी कर रहे हैं, मैं उन्हें तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करता हूं। CM ने कहा कि मेरे पास बहुत शिकायतें हैं, मनरेगा अधिकारी प्रदीप शुक्ला, वो अब यहां नहीं हैं। अब यहां से चले गए कटनी। जब कटनी गए तो यहां पैसा खाते थे तो वहां भी पैसा खाएंगे। इसलिए मैं यहां के पूर्व मनरेगा अधिकारी को मैं तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर रहा हूं। कटनी में ही सस्पेंड। यह नहीं चलेगा।

जगह बदलने पर भी नहीं हुआ सुधार; सस्पेंड

शिवराज सिंह ने कहा कि जिला शिक्षा अधिकारी वीडियो वायरल हो रहे हैं। मैं उनको भी तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करता हूं। मेरे पास एक और शिकायत आई है, मैं इसका परीक्षण करूंगा। मेरे पास रामपुर नैकिन के प्रभारी तहसीलदार आंचल अग्रहरी की बहुत शिकायतें हैं। उन्हें एक जगह से हटाकर दूसरी जगह भेजा। उनकी वहां से भी बहुत शिकायतें आ रही हैं। मैं उनको भी सस्पेंड करता हूं।

मझौली तहसीलदार सहित तीन अफसरों की प्रशंसा

सीएम ने यहां लोगों को संबोधित करते समय मझौली तहसीलदार वीके पटेल, जिला समन्यवक स्कूली शिक्षा सुजीत मिश्रा की तारीफ की। सीएम ने कहा कि मुझे लोगों से इन अफसरों का फीडबैक मिला है। लोगों ने बताया कि ये अच्छा काम कर रहे हैं। जब जनता से प्रशंसा आती है तो अच्छा लगता है। मानसिंह सैयाम CEO जनपद पंचायत मझौली के बारे में भी बहुत अच्छी रिपोर्ट मिली है। मैं उनके भी बधाई देता हूं।

गड़बड़ करने वालों पर कार्रवाई करेंगे

संबोधन के दौरान CM ने कहा कि मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं। सब प्रशासन के अंग हैं। अच्छा काम करने वालों को सम्मानित करेंगे। गड़बड़ करने वालों पर कार्रवाई करेंगे। यह नहीं चलेगा। काम में पारदर्शिता जरूरी है। मुख्यमंत्री ने जनसेवा अभियान के अंतर्गत लोगों को विभिन्न योजनाओं के स्वीकृति-पत्र वितरित किए।

Related Topics

Latest News